Thursday, May 13, 2021
-->
bihar truck and scorpio collide in katihar 6 people dead prshnt

बिहारः कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर, 6 लोगों की मौत

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार के कटिहार (Katihar ) जिले में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है, कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 (NH-31) के पास स्कार्पियो ती भीषण टक्कर हुआ, इसमें 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं। ये घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुर्सेला पुल पर हुई है, बताया जा रहा है कि इस घटना में मारे गए लोग समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे।

टूलकिट मामला: कोर्ट ने दिशा रवि को अब न्यायिक से पुलिस हिरासत में भेजा

शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे लोग
दरअसल स्कॉर्पियो में सवार होकर 9 लगो शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे, सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियो हादसे का शिकार हुई, स्कार्पियो की टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Bihar Budget: रोजगार पर नीतीश सरकार का जोर तो महिलाओं को भी दिया तोहफा, जानें विस्तार से 

स्कॉर्पियो की थी अनियंत्रित रफ्तार
मृतकों में कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं, हादसे में घायल हुए लोगों का फिलहाल पास के अस्पताल में लाज जारी है। जांच में घटना की कारण स्कॉर्पियो की अनियंत्रित रफ्तार बतायी जा रही है।

पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो वहां प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा और आगे की कार्रवाई में जुट गए, हालांकि अब तक प्रशासनिक स्तर पर इसका कारण साफ नहीं हो सका है।

इतिहास के सबसे बड़े बजट में योगी सरकार ने दिया तोहफा, जानें 10 अहम बातें

टिहार में ऑटो और ट्रक की हुई थी टक्कर
बता दें कि पिछले दो दिनों से लगातार एनएच 31 पर बड़ी सड़क दुर्घटना को लेकर पूरे इलाके में डर का माहौल है। इससे पहले कटिहार में ही ऑटो और ट्रक की टक्कर हुई थी पोठिया थाना  क्षेत्र के एन.एच 31 समेली खैरा बहियार में हुए इस घटना में बैंड पार्टी के पांच लोगों की मौत हो गई थी। 

वहीं हाल ही में औरंगाबाद जिले के जसोईया मोड़ पर सड़क हादसा में दो लोगों की मौत हो गई थी और एक बच्चा सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शहर के कुछ लोग ऑटो से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि ऑटो जैसे ही जसोईया मोड़ पहुंची, वैसे ही पटना की तरफ से आ रहे एक स्कॉर्पियो ने ट्रक के चकमे में आकर ऑटो में टक्कर मार दी, इस हादसे में ऑटो और स्कॉर्पियो में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, स्थानीय लोगों ने ऑटो में फंसे घायलों को बाहर निकाला, और सभी को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.