Wednesday, Oct 16, 2019
bihar why jdu leaders statement on political storm has increased restlessness

बिहारः सियासी तूफान पर जदयू नेता के बयान से विरोधी दलों में क्यों बढ़ी है बैचेनी

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) में तेजी से राजनीति की करवटें बदल रही है, लेकिन एनडीए (NDA) ने किसी भी तरह के गठबंधन में तकरार को पूरी तरह खारिज कर दिया है। जदयू नेता नीरज कुमार (Niraj kumar) ने कहा है कि विरोधी दल जानबूझकर एनडीए में दरार होने की अफवाह फैला रही है, जो बिल्कुल ही निराधार है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (Bjp) और जदयू (Jdu) सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी और साथ चुनाव लड़कर फिर से नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः गृह मंत्री ने कांग्रेस- NCP को क्या दी नसीहत

महागठबंधन के नेताओं पर लगाया आरोप 

जदयू नेता नीरज कुमार ने जोर देकर कहा है कि राज्य में नीतीश के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं है। उन्होंने इस अवसर पर महागठबंधन के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वे लोग ज्यादा उतावलेपन दिखा रहे है। जो सही नहीं हैं। उनलोगों को भारी निराशा होगी। हमारे गठबंधन में कुछ लोग दरार पैदा करना चाहते है लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलेगी।  नीरज कुमार ने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में 40 सीट में से 39 सीट पर एनडीए को जीत हासिल हुई थी। महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया था। बिहार की जनता के आदेश का हम पालन करने वाले दल है। आगामी विधानसभा चुनाव में भी फिर से हमारे गठबंधन को जनता आशिर्वाद देगी।

जम्मू-कश्मीर में शहला रशिद ने BDC चुनाव का किया विरोध, छोड़ी राजनीति

गिरिराज के बयान से रिश्तों में आई है खटास 

हालांकि जदयू का यह बयान तब आया है जब बिहार में एनडीए गठबंधन के भविष्य को लेकर अटकलें जारी है। पटना में बाढ़ को लेकर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने नीतीश पर जमकर निशाना साधा था। उसके बाद से गठबंधन के बीच रिश्तों के असहज होने की अटकलें तेज हो गई थी।   


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.