Thursday, May 13, 2021
-->
bill-gates-and-melinda-decide-to-separate-after-27-years-of-marriage-kmbsnt

बिल गेट्स और मेलिंडा ने शादी के 27 साल बाद किया अलग होने का फैसला

  • Updated on 5/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने शादी के 27 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। दोने ने एक साझा बयान जारी कर अपने तलाक की घोषणा की है। बयान में कहा गया है कि अपने रिश्ते के बारे में बहुत विचार करने और इस पर काम करने के बाद हमने अपने शादी को खत्म करने का फैसला लिया है।

उन्होंने आगे लिखा कि बीते 27 सालों में हमने तीन बच्चों को पाल-पोस के बड़ा किया और एक ऐसी बुनियाद खड़ी की जो पूरे विश्व में काम करती है और लोगों को एक स्वस्थ और प्रोडक्टिव जीवन जीने के काबिल बनाती है। हम अपने मिशन पर विश्वास जारी रखेंगे।

चुनाव आयोग की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हाई कोर्ट का मनोबल नहीं गिरा सकते

कंपनी के लिए साथ मिलकर करते रहेंगे काम
बयान में कहा गया है कि इसके साथ ही इस कंपनी के लिए हम साथ मिलकर काम करते रहेंगे। लेकिन अब हमें ऐसा नहीं लगता कि हम एक कपल की तरह जीवन के अगले फेज में विकास कर सकते हैं।अपने जीवन के इस नई शुरुआत के लिए हमें हमारा निजी स्पेस देने का सभी से आग्रह करते हैं। 

येचुरी बोले- सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को जारी रखने का मोदी सरकार का कदम हास्यास्पद 

1994 में हुई थी दोनो की शादी
बता दें कि 1993 में बिल गेट्स और मिलिंडा ने सगाई की थी। इसके बाद नए साल के दिन 1994  में दोनो शादी के बंधन में बंधे थे। एक दूसरे के साथ 27 साल बिताने के बाद अब दोनो ने काफी विचार विमर्श के बाद अलग होने का फैसला किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.