Tuesday, Jan 31, 2023
-->
biopic-will-be-made-of-woman-police-officer-posted-in-ghaziabad

गाजियाबाद में रह चुकी महिला पुलिस अधिकारी की बनेगी बायोपिक, विवादों से रहा है नाता

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। आपने आजतक कई बॉयोपिक फिल्में देखी होंगी। जिसमें किसी ऐसी शख्सियत के जीवन को दिखाया जाता है। जिसके बारे में जनता जानना चाहती है। आमतौर पर बॉयोपिक किसी शख्स की मृत्यु के बाद ही बनती है। लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी जैसे कुछ लोग ऐसे भी हैं। जिनकी बायोपिक जीते-जी बनीं। खैर एक और बायोपिक बनने जा रही है। खासबात यह है कि यह बायोपिक आधारित होगी, एक पुलिस अधिकारी पर। ऐसी महिला पुलिस अधिकारी जिसका गाजियाबाद से गहरा नाता रहा है। बुधवार को वसुंधरा में इस बयोपिक की औपचारिक घोषणा की गई।

लक्ष्मी चौहान द पॉवर ऑफ वुमन होगा फिल्म का नाम

गाजियाबाद में लंबे समय तक तैनात रहीं इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान के जीवन पर यह फिल्म आधारित होगी। फिल्म के निर्देशक लखन चौधरी ने बताया कि फिल्म इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के जीवन पर आधारित होगी। जिसमें उनके बचपन से लेकर अभी तक के जीवन के बारे में बताया जाएगा। फिल्म 2023 में ही रिलीज होगी। इसे हिंदी, भोजपुरी, तमिल, तेलगू और मलयालम में पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग यूपी में ही होगी।

अपना किरदार खुद निभाएंगी लक्ष्मी सिंह चौहान

इस फिल्म की सबसे खासबात यह है कि इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान खुद इस फिल्म में अभिनय करेंगी और अपना ही किरदार निभाएंगी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से वह हर उस सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगी। जो उनपर अब तक उठाए गए हैं। इसके अलावा इस फिल्म में वह अपने अब तक के सफर को दुनिया के सामने रखेंगी। कि किस तरह उनका बचपन बीता, कैसे वह पुलिस में शामिल हुईं और पुलिसिंग के दौरान की चुनौतियों और संघर्षों को वह फिल्म के माध्यम से पर्दें पर रखेंगी।

विवादों से रहा है लक्ष्मी सिंह चौहान का नाता

लक्ष्मी सिंह चौहान का विवादों से नाता है। उनपर सबसे बड़ा आरोप 2019 में लगा था। जब एक शख्स ने आरोप लगाया कि लक्ष्मी सिंह चौहान ने एक मामले में पैसों की बरामदगी में 70 लाख की हेराफेरी की है। इस मामले में लक्ष्मी सिंह चौहान समेत अन्य पुलिसकर्मियों को ना सिर्फ निलंबित किया गया था। बल्कि उनपर इस मामले में अदालत में मुकद्दमे भी विचाराधीन हैं। हालांकि फिलहाल लक्ष्मी सिंह चौहान आगरा में तैनात बताई जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.