Friday, Jul 30, 2021
-->
birthday special of kalki koechlin

Bdy spcl: शादी के बाद तलाक फिर भी बरकरार है प्यार! कुछ ऐसी है कल्कि- अनुराग के रिश्ते की कहानी

  • Updated on 1/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मूल रुप से फ्रांसिसी लेखिका और भारतीय अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) आज यानि 10 जनवरी को अपना  36वां जन्मदिन मना रही हैं। हर किसी की लाइफ की तरह उनकी लाइफ में भी काफी उथल पुथल चलती रहती  हैं लेकिन आज हम आपको उनके जन्मदिन के दिन उनकी लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिससे शायद आप अभी तक अनजान हों।

वो कहते है न कि प्यार कभी मरता नहीं और जिनके बीच लड़ाइयां होती हैं उनके बीच प्यार भी सबसे ज्यादा होता है। ऐसा ही कुछ कल्कि को अनुराग के बीच हुआ। दोनों की शादी हुई तलाक हुआ लेकिन दोनों के बीच का प्यार खत्म नहीं हुआ। हाल ही में अनुराग कश्यप के जन्मदिन पर कल्कि ने उन्हें विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा  हैप्पी बर्थडे AK47। शायद आप  इस Ak 47 को गन समझ रहे होंगे लेकिन हम आपको इसका पूरा मतलब बताते हैं 10 सितम्बर अनुराग कश्यप 47 साल के हुए है। कल्कि के AK47 का मतलब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) है। उनका इस तरह से विश करना कई यूजर्स को थोड़ा अजीब लगा क्योंकि कल्कि इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He still let's me sit on his lap😍 #8monthspregnant #11kgsup #love Photo by @gangulytikka

दिस॰ 10, 2019 को 12:48पूर्वाह्न PST बजे को Kalki (@kalkikanmani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कल्कि कोचलिन ने अपनी Pregnancy को लेकर बताई ये बड़ी बात- नहीं पता था प्रेग्नेंट हूं

शादी से तलाक तक की कहानी
 कल्कि ने अपने करियर की पहली ही फिल्म देव डी से अनुराग कश्यप के करीब आई है। इस रिश्ते की खास बात ये थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अनुराग को कल्कि से प्यार हो गया था। उनका ये प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा कि जब कल्कि ने अपने करियर के लिए थियेटर ज्वाइन किया तो अनुराग उनका हर प्ले देखने के लिए जाने लगे। हर शो में अनुराग कश्यप को देखकर कल्कि भी उनके प्रति आकृषित होने लगी और फिर उनको भी अनुराग से प्यार हो गया।अपने इस रिश्ते को एक पहचान देने को सोची और दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday AK-47 😘 May you keep shooting wild and colourful films for very many years...

सित॰ 9, 2019 को 8:03अपराह्न PDT बजे को Kalki (@kalkikanmani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक फिल्म स्टोरी की तरह कल्कि की भी लाइफ में एक ऐसा मोड़ आता है जब दोनों में अनबन होने लगी। दोनों एक दूसरे को समझ नहीं पा रहे थे। कल्कि ने तो एक मीडिया हाउस से बात करते हुए यहां तक कह दिया कि शादी के बाद अनुराग का गुस्सा काफी बढ़ गया था और वो छोटी छोटी बात पर नाराज हो जाते थे। जिसकी वजह से हम दोनों में दूरियां  बढ़ने लगी  और हमने 2015 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। 

जब यूजर्स ने कल्कि से पूछा बच्चे के बाप का नाम, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

आपको बता दे कि इस वक्त कल्कि बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (guy hershberg) के साथ रिलेशनशिप में हैं। अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को कल्कि काफी एंजॉय कर रही कल्कि ने कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान खुद में आ रहे बदलाव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया, "मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं। मुझे अभी काम करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मैं इस भाग-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं अब सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे की देखभाल में मदद करेगा। मेरे लिए मेरा बच्चा सबसे पहले हैं"।

बच्चे के नाम से जेंडर डिफाइन नहीं होगा
आगे कल्कि ने कहा, 'मैं अपने बच्चे का नाम ऐसा रखूंगी जिससे उसका जेंडर डिफाइन न हो सके। उसे पूरी आजादी मिले। जैसे एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है'। बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग इजराइल से हैं और वो पेंटिंग्स बनाते हैं।

comments

.
.
.
.
.