Thursday, Nov 14, 2019
birthday special parineeti have many luxury cars

B'day Special: करोड़ों की जैगुआर में चलती हैं परिणीति, पढ़ें और कौन सी लग्जरी कारों की हैं शौकीन

  • Updated on 10/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने स्टाइल (Style) और फिटनेस (fitness) से सबके दिलों में जगह बनाई। 22 अक्टूबर को अंबाला (ambala) में जन्मीं परिणीति आज अपना 31 वां जन्मदिन (31 Birthday) मना रही हैं। परिणीति ने बिना गॉड फादर के अपने दम पर इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है। आइए इस मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Find what you love, and dedicate your life to it 🧿

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Oct 13, 2019 at 12:51am PDT

- परिणीति बिजनेस, फाइनेंस और अर्थशास्त्र में ट्रिपल हॉनर्स करने के बाद साल 2009 में मैनचेस्टर से इंडिया लौटी। उन्होंने एक्ट्रेस बनने का कभी सोचा भी नहीं था। बाद में परिणीति ने जब अपनी बहन प्रियंका का काम देखा तो उन्होंने अपनी सोच बदली और फिल्मों में काम करने का फैसला किया। इसके अलावा परिणीति सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि शास्त्रीय संगीत की अच्छी जानकारी है उन्होंने म्यूजिक में बीए किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When glam meets game! 👠🏀 @priyankachopra #NBA

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Oct 6, 2019 at 12:53am PDT

- वहीं फिल्मों में आने से पहले परिणीति की सोच फिल्मों को लेकर काफी अलग थी। उन्हें एक्टिंग करना और एक्टर्स पसंद नहीं थे क्योंकि उन्हें बहुत मेकअप करना पड़ता था और यहीं वजह थी कि वो इस प्रोफेशन में आना ही नहीं चाहती थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Travel स्वेटर ♟

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Jul 30, 2019 at 12:08am PDT

- परिणीति को कारों का बहुत शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं। परिणीति के पास जैगुआर और ऑडी जैसी कार हैं। अभी तक जैगुआर की एक्सजेएल ही सबसे मंहगी कार है, जो उनके पास है। इसकी कीमत लगभग 1 करोड़ है। परिणीति को कई बार अपनी लग्जरी एसयूवी के साथ भी देखा गया है। इसके अलावा उनके पास ऑडी क्यू5 भी है। इसकी कीमत 55 से 60 लाख है। 

- 2011 में 'लेडिज वर्सेज रिकी बहल' फिल्म से परिणीति ने अपने करियर की शुरूआत की थी। हालांकि फिल्म में परिणीति चोपड़ा सपोर्टिंग रोल में नजर आई थी। फिल्म में उनके काम की काफी सरहाना की गई थी। फिर साल 2014 में आई 'इश्कजादे' के लिए उनकी खूब तारीफ हुई। इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) और 'हंसी तो फंसी' (2014), नमस्ते इंग्लैंड में भी परिणीति नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Still shooting #TheGirlOnTheTrain. And still on digital detox. Breaking that for this picture 😊 bye again! 🤣

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Aug 29, 2019 at 11:07pm PDT

-फिल्मों आने से पहले के बारे में बात करे तो परिणीति यश राज फिल्म्स में पब्लिक रिलेशन कंसलटेंट के तौर पर काम करती थीं। इस दौरान परिणीति ने 'दिल बोले हड़िप्पा', 'रॉकेट सिंह', 'बदमाश कंपनी', 'लफंगे परिंदे' और 'बैंड बाजा बारात' जैसी सफल फिल्मों में मैनेजमेंट का काम संभाला है। फिल्मों में आने के बाद उनके काम की तो खूब सराहना की गई लेकिन उनके वजन के कारण काफी आलोचना भी की गई।

- परिणीति ने खुद को फिट करने का फैसला किया और देश छोड़ दिया। दरअसल, परिणीति ने तीन साल पहले डेटॉक्स प्रोग्राम को फॉलो किया। यह वजन कम करने की एक विधि है, जो ऑस्ट्रिया में की जाती है। इसमें कोई सर्जरी नहीं की जाती। उन्होंने एक बार कहा कि अगर वो किसी और प्रोफेशन में होती तो उन्हें अपने वजन के लिए इतनी नहीं सोचना पड़ता लेकिन इस फिल्ड में होने के कारण उन्हें वजन कम करना पड़ा।

 

comments

.
.
.
.
.