Tuesday, Jan 18, 2022
-->
bjp-against-kejriwal-govt-free-ayodhya-tirath-yatra-said-saurabh-bhardwaj-kmbsnt

सोचा नहीं था केजरीवाल सरकार की 'फ्री अयोध्या तीर्थ यात्रा' का विरोध करगी बीजेपी- AAP

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इस बजट सत्र में बुजुर्गों के लिए फ्री अयोध्या यात्रा का प्रवाधना किया हैे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने उपराज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव देते हुए कहा था कि वो अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद दिल्ली के बुजुर्गों के एक बार फ्री अयोध्या तीर्थ यात्रा करवाएंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा है कि बीजेपी इस योजना का विरोध कर रही है। 

सौरभ भारद्वाज ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि मुझे लगता था बीजेपी में कुछ लोग तो ऐसे होंगे जो सच में भगवान राम के भक्त होंगे, लेकिन ये गलतफहमी निकली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल ऐलान किया कि वो दिल्ली के एक-एक बुजुर्ग को अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर के दर्शन करवाएंगे।  

भारद्वाज ने कहा कि जिस राम मंदिर पर सालों से विवाद चल रहा था उस राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब मंदिर बनने जा रहा है। ऐसे में केजरीवाल सरकार मंदिर बनने के बाद दिल्ली के बुजुर्गों को फ्री अयोध्या तीर्थ यात्रा करवाना चाहती है। ये नहीं सोचा था कि बीजेपी इसका विरोध करेगी। हमें लगा था कि बीजेपी केजरीवाल सकार के इस फैसले खुश होगी, लेकिन वो तो इसका विरोध कर रहे हैं। 

टूलकिट केस: कोर्ट में दिल्ली पुलिस का जवाब- निकिता और शांतनु के खिलाफ पर्याप्त सबूत

आदेश गुप्ता पर भारद्वाज ने साधा निशाना
भारद्वाज ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं आदेश गुप्ता जी से कहना चाहता हूं कि अगर उन्होंने अपने माता-पिता को कभी तीर्थ यात्रा नहीं करवाई तो वो दिल्ली सरकार को बताएं। हम उन्हें एसी ट्रेन में पूरी सुविधा के साथ अयोध्या की तीर्थ यात्रा करवाएंगे वो भी मुफ्त। भारद्वाज ने कहा कि इससे पहले भी दिल्ली सरकार कई बुजुर्गों को फ्री तीर्थ यात्रा करवा चुकी है। 

किसान संगठन ने फिर किया भारत बंद का एलान, कृषि कानून के अलावा इन मुद्दों के खिलाफ भी करेंगे प्रदर्शन

सीएम केजरीवाल ने की थी ये घोषणा
बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार प्रभु श्रीराम से प्रेरणा लेकर दिल्ली में राम राज्य की अवधारणा को लागू करने का प्रयास कर रही है। हमने रामराज्य से प्रेरणा लेकर 10 सिद्धांत बनाएं और साफ-सुथरी नियत के साथ रामराज्य की अवधारणा पर चलने की कोशिश कर रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अयोध्या में श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है और मंदिर बनने के बाद हमारी सरकार दिल्ली के सभी बुजुर्गों को एक बार फ्री में अयोध्या मंदिर के दर्शन करवाएगी। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.