Wednesday, Jun 23, 2021
-->
bjp-all-9-ministers-resign-jammu-kashmir-cabinet-reshuffled-soon-over-kathua-gang-rape-case

भाजपा के सभी 9 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, जम्मू कश्मीर मंत्रिमंडल में फेरबदल जल्द

  • Updated on 4/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के कठुआ गैंग रेप कांड ने प्रदेश के सियासत को हिलाकर रख दिया है। पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार में अब बड़ा फेरबदल होने की संभावना है। इसकी वजह है कि भाजपा के सभी 9 मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। 

मैरीकोम भी देश में बढ़ते बलात्कार के मामलों को लेकर हुईं इमोशनल

इससे पहले कठुआ कांड की वजह से विवादों में आए दो मंत्रियों चौधरी लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपा था। लेकिन, इन दो मंत्रियों को शांत करने और कठुआ कांड के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए भाजपा ने सभी मंत्रियों से इस्तीफा लिया है। 

आसाराम रेप केस: राजस्थान में पैदा हो सकते हैं पंचकुला जैसे हालात

खास बात यह है कि सभी नौ मंत्रियों ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बजाए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सत शर्मा को इस्तीफा सौंपा है। इसके साथ नए भाजपा मंत्रियों को तलाशने का काम शुरू हो गया है। सूत्रों का मानना है कि भाजपा ने अपने मंत्रियों का इस्तीफा लेकर अब कठुआ कांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग तेज कर दी है। 

कैश की किल्लत: राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर साधा निशाना

सूत्रों की मानें तो कठुआ रेप कांड के आरोपियों के पक्ष में बयानबाजी और रैली में जाने की वजह से भाजपा के दो मंत्रियों से सीएम महबूबा मुफ्ती नाराज थीं। हालात दोनों दलों के बीच टूटने की कगार पर पहुंचते, इससे पहले ही विवादित मंत्रियों से इस्तीफे दिलवा दिए गए। लेकिन, अब मामला कठुआ कांड के सीबीआई के हवाले करने को लेकर अटका है। 

गोरखपुर यूनिवर्सिटी में दो पेपर हुए लीक, परीक्षा रद्द होने से छात्रों में आक्रोश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.