Tuesday, Jan 25, 2022
-->
bjp and congress clash on pm modi beard muralitharan said get shashi tharoor treated pragnt

PM मोदी की दाढ़ी पर मचा बवाल, मुरलीधरन बोले- इलाज कराएं शशि थरूर

  • Updated on 3/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन (Muraleedharan) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) के उस ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी का मजाक उड़ाया था। इस पर थरूर ने जवाब दिया कि 'संघियों' में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है।

असम में BJP और सहयोगी दलों के बीच सीट शेयरिंग पर बनी सहमति, आज होगी घोषणा

PM मोदी की दाढ़ी पर केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद में भिड़ंत
मुरलीधरन ने ट्वीट किया, 'जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर। मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा। अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये।' इसके जवाब में थरूर ने लिखा,'मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका इलाज संभव है लेकिन आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है।' उन्होंने कहा, 'और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई इलाज नहीं है।'

मनमोहन सिंह ने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार की गिनाईं खामियां

ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस का हमला
आपको बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को रसोई गैस समेत ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर मंगलवार को सरकार को आड़े हाथों लिया और इनकी कीमतें कम कर 2014 में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के दौरान रहे स्तर पर लाने की मांग की। कांग्रेस महासचिव व पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि रसोई गैस सब्सिडी बंद करने से मोदी सरकार का गरीब और मध्यम वर्ग विरोधी चेहरा सामने आया है। रसोई गैस, सीएनजी, पीएनजी और पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार की जा रही वृद्धि को उन्होंने मोदी सरकार के अहंकार का जीता-जागता प्रमाण बताया। 

वृद्धि की राह पर लौटी भारतीय अर्थव्यवस्था, विकास दर में 0.4 फीसदी बढ़त

क्या है देश की जीडीपी की स्थिति
वहीं देश की अर्थव्यवस्था (Indian Economy) वृद्धि के रास्ते पर आ गई है। कृषि, सेवा और निर्माण क्षेत्रों के बेहतर प्रदर्शन के कारण चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही अक्तूबर-दिसम्बर में सकल घरेलू उत्पाद (GDP) में 0.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इससे पहले, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) और उसकी वास्तविक आधार पर (2011-12 के मूल्य) पर प्रति व्यक्ति आय 2020-21 में 85,929 रुपये रहने का अनुमान है जो 2019-20 में 94,566 रुपये थी। यह 9.1 प्रतिशत की गिरावट को बताता है जबकि इससे पूर्व वित्त वर्ष में इसमें 2.5 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.