Tuesday, Jan 31, 2023
-->
bjp attack on rahul tweet on lac dispute said they are worried about china pragnt

LAC विवाद पर राहुल के ट्वीट पर BJP ने बोला हमला, कहा- इन्हें भारत से ज्यादा चीन की चिंता

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत-चीन सीमा पर गतिरोध को लेकर कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। इस बार उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चीन की भू राजनीतिक रणनीति की हकीकत का मुकाबला पीआर संचालित मीडिया रणनीति से नहीं किया जा सकता है। यह साधारण बात भारत सरकार का संचालन करने वालों को समझ नहीं आ रहा है।Rahul Gandhi Tweet

देवेंद्र फडणवीस ने 'कराची' वाले बयान पर शिवसेना का तंज, कहा- पहले PoK वापस लाओ

राहुल को चीन की ज्यादा चिंता- BJP
राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) ने हमला बोला है। शेट्टी ने कहा कि मुझे लगता है राहुल जी को भारत से ज्यादा चीन की चिंता है जबकि हम लोगों को भारत की चिंता ज्यादा है और हमें अपने पीएम और सेना के जवानों पर ज्यादा विश्वास है इसलिए राहुल जी चीन के बारे में जो भी बात करते हैं उसे हमें अनदेखा करना चाहिए।

भारत में होगा 2023 का G-20 सम्मेलन, जानिए आने वाले सालों में कौन से देश करेंगे मेजबानी

कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से खोई जमीन- प्रह्लाद जोशी
इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उन्हें घेरा। प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कम से कम राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को ये मुद्दा उठाने की कोई जरूरत नहीं है। जो कुछ भी आज चीन के साथ टेंशन है, हमने अपनी भूमि खोई है तो वो 1962 में कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से खोई है। पहले कांग्रेस पार्टी संभल जाए फिर बात की जाएगी।

हाथरस घटना को लेकर बरसे राहुल गांधी
बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हाथरस (Hathras) में दलित युवती के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के बाद पीड़िता के परिवार की सुरक्षा में सीआरपीएफ की तैनाती की गई। ऐसे में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीयूसीएल की रिपोर्ट जिसमें कहा गया है कि 'पीड़ित परिवार को फौरी राहत जरूर है, लेकिन वे सुरक्षित नहीं हैं' का हवाला देते हुए राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है। 

महाराष्ट्र: 6 दिन से लापता तीन युवकों की पेड़ से लटकी मिली लाशें, मोक्ष पाने के लिए किया Suicide

हाथरस घटना को लेकर राहुल ने कही ये बात
वायनाड सांसद ने ट्वीट कर लिखा, 'यूपी में सरकार के हाथों पीड़ितों का लगातार शोषण असहनीय है। हाथरस रेप-हत्या के मामले में पूरा देश सरकार से जवाब मांग रहा है और पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने कहा, गुंडाराज में वर्दी की गुंडागर्दी का एक और उदाहरण।'  

कोरोना पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली समेत इन राज्यों को लगाई कड़ी फटकार, मांगी स्टेटस रिपोर्ट

क्या थी खबर जिसका राहुल ने दिया हवाला
दरअसल, उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में पीपुल्स यूनियन फॉर सिविल लिबर्टीज (पीयूसीएल) ने शनिवार को अपनी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की जिसमें कहा गया है कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की तैनाती से पीड़ित परिवार को फौरी राहत जरूर है, लेकिन वे सुरक्षित नहीं हैं।  

comments

.
.
.
.
.