bjp attacks on congress over p chidambaram cbi ed inx media case

#Chidambaram को लेकर #BJP ने बोला #Congress पर जोरदार हमला

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा ने कांग्रेस के उन आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए खारिज कर दिया कि उसके नेता पी चिदंबरम के खिलाफ केंद्र बदले की कार्रवाई कर रहा है। भाजपा ने दावा किया कि केंद्र सरकार जांच कार्यो में कोई हस्तक्षेप नहीं करती और उन्हें अपने किये के परिणाम का सामना करना होगा।

नाटकीय ढंग से कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे चिदंबरम, बोले- मेरे खिलाफ लगे आरोप झूठे

भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ अगर उन्होंने कोई गलती की है तब उन्हें परिणाम भुगतना होगा । जांच एजेंसियां सरकार के इशारे पर काम नहीं करती है । उन्हें स्वतंत्र रूप से काम करने का अधिकार है । ’’

कांग्रेस का आरोप- BJP-RSS है दलित विरोधी, आरक्षण और संविधान इनके निशाने पर

 गौरतलब है कि कांग्रेस ने इस मामले में चिदंबरम का पूरी तरह से समर्थन किया है । राहुल गांधी ने इसको लेकर सरकार पर ईडी, सीबीआई एवं मीडिया के एक वर्ग पर उनका :चिदंबरम: चरित्र हनन करने का आरोप लगाया । 

सीबीआई और कांग्रेस कार्य दीवार फांदकर पहुंची चिदंबरम के घर, कभी-भी हो सकती है गिरफ्तारी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि चिदंबरम का शर्मनाक ढंग से पीछा किया जा रहा है और पार्टी सचाई के लिये लड़ाई जारी रखेगी । भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने पूर्व मंत्री चिदंबरम का समर्थन करने के लिये प्रियंका वाड्रा पर तंज कसा । उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ प्रियंका वाड्रा द्वारा पी चिदंबरम को समर्थन स्वभाविक है । उन्हें राबर्ट वाड्रा के समर्थन में खड़ा होने का अनुभव है जिनके खिलाफ आॢथक अपराध के कई मामलों में जांच चल रही है ।' 

‘‘सक्रेड गेम्स’’ को लेकर BJP नेता ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.