अमित शाह का तंज- कांग्रेस के लिए OROP मतलब Only Rahul, Only Priyanka...

  • Updated on 1/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तरकार में आने के एक साल के अंदर सैनिकों से किए गए वादे को पूरा करते हुए वन रैंक वन पेंशन ( OROP) लागू कर दिया। दूसरी तरफ कांग्रेस ने देश को एक नई किस्म का OROP दिया है जिसका मतलब ओनली राहुल ओनली प्रियंका है। 
उन्होंने कहा कि यही भाजपा और कांग्रेस में अंतर है। भाजपा का OROP देश के रिटायर्ड सैनिकों के लिए है जबकि कांग्रेस का OROP एक परिवार के लिए है।  

हिमाचल प्रदेश के उना में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- राहुल गांधी जेएनयू में देशविरोधी नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने जाते हैं। उन्होंने कहा राहुल गांधी हमारे प्रधानमंत्री को चाहे जितना गाली दे दें लेकिन अगर भारत माता के टुकड़े करने की बात की तो सरकार नहीं बख्शेगी, ऐसे लोगों की जगह सलाखों के पीछे है। 

शाह ने कहा, 'कांग्रेस सरकार आज तक 70 साल तक गरीबी हटाने के नारे लेकर चली। आज भी कांग्रेस अध्यक्ष का भाषण सुनिए, गरीबी का जिक्र वह जरूर करेंगे। इस मंच से मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल बाबा की चार पीढ़ियों ने देश पर शासन किया फिर गरीबा दूर क्यों नहीं कर सके।

उन्होंने कहा-  55 साल तक शासन करने के बाद भी कांग्रेस गरीब माता को गैस का सिलिंडर नहीं दे पाए, धुएं में झोंक दिया उनको। मोदीजी की सरकार में साढ़े 6 करोड़ से ज्यादा गैस सिलिंडर देने का काम किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.