Friday, Feb 03, 2023
-->
BJP calls Uttarakhand BJP President Madan Kaushik tweet fake police complaint filed rkdsnt

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के ट्वीट को BJP ने बताया ‘फर्जी’, पुलिस में शिकायत दर्ज

  • Updated on 2/17/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के वायरल हो रहे ट्वीट को ‘फर्जी’ बताते हुए भाजपा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वायरल हो रहे इस ट्वीट में कथित तौर पर कौशिक ने विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा देने की बात कहते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लालसा प्रदेश में भाजपा को ले डूबी। 

लखीमपुर हिंसा : आशीष मिश्रा की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

  •  

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना 10 मार्च को है। मतदान के बाद वायरल हुये इस ट्वीट से परेशान भाजपा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि चुनाव में संभावित हार से बौखला कर कांग्रेस नेता कौशिक के फर्जी ट्वीट प्रसारित कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

AAP पर कांग्रेस, BJP के हमले के बाद राघव ने संभाला मोर्चा, पंजाब की जनता को किया अलर्ट

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा,‘कांग्रेस को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है ओर इसलिए उसके नेता भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं और फर्जी ट्वीट प्रसारित कर रहे हैं ।‘ इस बीच, प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत देकर इस मामले में दोषियों पर कडी कार्रवाई की मांग की है। 

बैंकों से ABG शिपयार्ड के घोटाले में CBI के बाद ED भी सक्रिय, दर्ज किया केस

NSE की पूर्व MD चित्रा रामकृष्ण, आनंद सुब्रमण्यम के परिसरों पर आयकर विभाग के छापे

शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर प्रदीप नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर का स्क्रीन शॉट लेकर उसे संपादित कर एक गलत पोस्ट डाली है जिससे उत्तराखंड भाजपा समेत कौशिक की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। शिकायत के साथ प्रमाण के रूप में स्क्रीन शॉट का प्रिंट आउट भी दिया गया है।      

अपनी गलतियां स्वीकार करने के बजाय नेहरू पर दोषारोपण कर रही है BJP सरकार : मनमोहन सिंह

comments

.
.
.
.
.