Sunday, Apr 21, 2019

भाजपा प्रत्याशी ने मांगी EVM स्ट्रॉंग रूम में अपना ताला लगाने की अनुमति

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा (bjp) के एक उम्मीदवार ने चुनाव अधिकारियों से सोमवार को आग्रह किया कि वह चुनावों में इस्तेमाल हुए ईवीएम (evm) जिन स्ट्रॉंग रूम में रखे गए हैं उनमें उन्हें अपना ताला लगाने की अनुमति दें।

बीजेपी नेता सतपाल सिंह सत्ती ने मंच से राहुल गांधी को दी गाली

निजामाबाद लोकसभा सीट पर 11 अप्रैल को हुए चुनाव में यह उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में उतरा था। प्रत्याशी डी. अरविंद (Arvind Dharmapuri) ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उन्हें स्ट्रॉंग रूम में रखे गए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों की सुरक्षा को लेकर कुछ संशय है।

 

शरद यादव बोले- अगर मोदी सत्ता में आए तो गोली मरवा दूंगा

 निजामाबाद (Nizamabad) के जिलाधिकारी एवं निर्वाचन अधिकारी एम. राम मोहन राव को सौंपे गए एक पत्र में अरविंद ने अधिकारी से स्ट्रॉंग रूम में अपना ताला लगाने की अनुमति देने का अनुरोध किया। इन कमरों में चुनावों के दौरान इस्तेमाल ईवीएम और वीवीपैट रखे गए हैं। 

कांग्रेसी नेता का गैर जिम्मेदाराना बयान, कहा- मोदी ने प्लान करके करवाया पुलवामा अटैक

  उन्होंने पत्र की एक प्रति तेलंगाना के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रजत कुमार और भारत चुनाव आयोग को भी भेजी। हाल के चुनावों की प्रक्रिया में शामिल रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जिन स्ट्रॉंग रूम में ईवीएम रखे गए हैं वहां तीन परतों में सुरक्षा के इंतजाम हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.