Wednesday, Jun 16, 2021
-->
bjp chief jp nadda attack congress sonia gandhi responding to the modi criticism pragnt

केंद्र की आलोचना पर भड़के जेपी नड्डा, सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कर दिया जवाब

  • Updated on 5/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस की महामारी और लॉकडाउन से पूरा देश इस समय अस्त-व्यस्त है। ऐसे में कांग्रेस लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पलटवार किया है। नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। अपने इस पत्र में उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के व्यवहार से दुखी हूं, लेकिन हैरान नहीं हूं। कांग्रेस के कई सीनियर नेता नकारात्मकता फैला रहे हैं।

कोरोना महामारी को लेकर अपनी गलतियां स्वीकार करें पीएम मोदी : कांग्रेस कार्य समिति

नकारात्मकता फैला रहे कांग्रेस के सीनियर नेता- नड्डा
बीजेपी चीफ ने कहा, 'आपकी पार्टी के कुछ सदस्य लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, उनके हार्डवर्क को पार्टी के सीनियर नेताओं द्वारा फैली नकारात्मकता से ग्रहण लग जाता है।' उन्होंने कहा कि ऐसे वक्त में जब भारत कोरोना महामारी के खिलाफ साहस के साथ लड़ रहा है, हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गुमराह करना, झूठी दहशत पैदा करना और यहां तक कि अपने विचारों का सिर्फ राजनीतिक विचारों के आधार पर विरोधाभास करना बंद कर देंगे।

आगरा के दो गांव में हुआ कोरोना विस्फोट! 20 दिनों में गई 64 लोगों की जान

नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखी चार पन्नों की चिट्ठी
जेपी नड्डा ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना वायरस के खिलाफ जारी देश की लड़ाई में लोगों को 'गुमराह' करने और भय का 'झूठा माहौल' पैदा करने का आरोप लगाया और कहा कि संकट के इस दौर में राहुल गांधी सहित उसके नेताओं के व्यवहार को छल कपट और ओछेपन के लिए याद किया जाएगा। नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे चार पन्नों के एक पत्र में यह आरोप लगाए हैं। ज्ञात हो कि सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई थी जिसमें कोविड-19 प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया गया था।

आज लखनऊ दौरे पर जाएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 2 कोविड अस्पतालों का करेंगे दौरा

कांग्रेस के रवैये से दुखी हूं लेकिन हैरान नहीं- नड्डा
भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों सहित पार्टी के अन्य नेताओं पर टीकों को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह स्थिति ऐसे समय में पैदा की गई जब देश संकट से जूझ रहा है और वह भी सदियों में एक बार आने वाली महामारी से। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विज्ञान में अटूट विश्वास, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से निपटा जा रहा है। नड्डा ने कहा कि वह संकट के इस काल में कांग्रेस के रवैये से दुखी हैं लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हैं।

दिल्ली में कोरोना संकट पर भाजपा नेता पात्रा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

कोरोना को लेकर कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला
कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने देश में कोरोना की गंभीर स्थिति पर चिंता प्रकट करते हुए सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी 'गलतियां' स्वीकार करना चाहिए और इस महामारी से लड़ने के लिए पूरी तरह सर्मिपत होना चाहिए। सीडब्ल्यूसी की डिजिटल बैठक में पारित प्रस्ताव में यह आरोप भी लगाया गया है कि केंद्र सरकार ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया और टीकाकरण एवं दूसरे कदमों का पूरा उत्तरदायित्व राज्यों पर छोड़ दिया। 

comments

.
.
.
.
.