Tuesday, Aug 03, 2021
-->
bjp-chirag-cannot-demand-votes-in-the-name-of-pm-modi-amit-shah-in-bihar-elections-prshnt

BJP ने जारी किया संदेश, बिहार चुनाव में चिराग PM मोदी-अमित शाह के नाम पर नहीं मांग सकते वोट

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर राजनीति तेज है, भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) को इस बीच कड़ा संदेश दिया है। बीजेपी की ओर से चिराग पासवान और उनके पार्टी एलजेपी को साफ संदेश दिया गया है कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एलजेपी से साफ तौर पर कहा गया है कि बिहार चुनाव में किसी भी तरह से बीजेपी के नाम इस्तेमाल नहीं करेगी।

JDU ने LJP पर साधा निशाना, कहा- गठबंधन से बाहर निकलना आत्महत्या के समान

पीएम मोदी या बीजेपी का नाम नहीं ले सकती एलजेपी
एलजीपी से साफ तौर पर कह दिया गया है कि वह अपने पार्टी के किसी बैनर, पोस्टर या भाषण में पीएम मोदी या बीजेपी का नाम नहीं ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोई पार्टी जब एनडीए से अलग हो रही है तो उसे किसी भी तरह से पीएम मोदी के नाम का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

दुनिया में हर 10वां इंसान कोरोना संक्रमित! WHO एक्सपर्ट के इस बयान से बढ़ी टेंशन

बीजेपी ने साफ की स्थिति
बता दें कि हाल ही में एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को अपना नेता मानते हैं, इसलिए वे उनके नाम पर वोट मांगेंगे। इस घोषणा के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट कर एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वे पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं।

चिराग पासवान के इस बयान के बाद जेडीयू ने बीजेपी से स्थिति साफ करने की मांग की, इसी पर बीजेपी ने साफ तौर पर कह दिया है कि एलजेपी के साथ बिहार में उनका किसी किस्म का गठबंधन नहीं है।

हाथरस पर बोले राहुल गांधी- मैं इंसाफ दिलाने के लिए गया था, लाठी पड़ना बड़ी बात….

बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले उतरेगी एलजेपी
दरअसल एलजेपी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद एलजेपी अकेले बिहार विधानसभा चुनाव में उतरेगी। वहीं केंद्र में एलजेपी, बीजेपी के साथ बनी रहेगी। लेकिन बिहार में वे उसके खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेगी।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.