Thursday, Aug 18, 2022
-->
bjp delegation from gujarat to ''''inspect'''' kejriwal''''s delhi

गुजरात से BJP प्रतिनिधिमंडल केजरीवाल के दिल्ली मॉडल का करेगा ‘निरीक्षण’

  • Updated on 6/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल का ‘‘निरीक्षण’’ करने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करेगा। भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से भाजपा के विधायक शामिल होंगे। 

पंजाब के पूर्व DGP दिनकर गुप्ता ने संभाला केंद्रीय एजेंसी NIA प्रमुख का कार्यभार

  •  

गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी (आप) राज्य में अपना आधार बनाने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल और ‘आप’ के कई वरिष्ठ नेता हाल के महीनों में बैठकों और रोड शो के लिए राज्य का दौरा करते रहे हैं। 

कोर्ट ने बढ़ाई दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत 

सचदेवा ने कहा, ‘‘भाजपा प्रतिनिधिमंडल अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान देखेगा कि कैसे गुजरात में चुनाव से पहले केजरीवाल द्वारा झूठे और प्रचार-आधारित दिल्ली मॉडल को प्रचारित किया जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि राज्य के भाजपा नेता पानी और बिजली आपूर्ति समेत हर क्षेत्र में केजरीवाल के तथाकथित दिल्ली मॉडल की हकीकत का पता लगायेंगे।   

सिन्हा के पक्ष में विपक्षी नेताओं ने कहा- राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला दो विचारधाराओं के बीच 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.