Friday, Jun 21, 2019

पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर आशंकित BJP प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व में भाजपा के एक शिष्टमंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की और पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिये प्रदेश को ‘संदेवदनशील राज्य’ घोषित करने की मांग की। भाजपा शिष्टमंडल में प्रसाद के अलावा केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव, कैलाश विजयवर्गीय आदि शामिल थे।  

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर लगाए आरोप, कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना

केजरीवाल ने हरियाणा में BJP को हराने के लिए राहुल गांधी से की अपील

आयोग से मुलाकात के बाद प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि हमने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग की है । भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य में केंद्रीय पर्यवेक्षक तैनात करने का आग्रह किया है। पार्टी ने कहा है कि बंगाल में हर बूथ पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती होनी चाहिए। 

राहुल बोले- कांग्रेस सरकार ने अजहर को पकड़ा था, डोभाल उसे कंधार छोड़ आए

शरद पवार ने नरेंद्र मोदी और भाजपा को लेकर की यह सियासी भविष्यवाणी

भाजपा ने आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ लगाये गए आरोपों पर संज्ञान लेने की मांग भी की । भाजपा ने जोर दिया है कि ये आरोप गलत हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 7 चरणों में लोकसभा चुनाव कराए जाएंगे। चुनाव आयोग ने हर चरण में पश्चिम बंगाल की सीटों पर चुनाव का ऐलान किया है। देश में 7 चरणों में 11 अप्रैल से 19 मई तक मतदान होने के बाद 23 मई को मतगणना होगी।

#PNBScam : सियासी बवडंर के बाद नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए सक्रिय हुई ED

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.