Sunday, Apr 18, 2021
-->
bjp-demands-handing-over-mukesh-ambani-house-vehicle-case-to-nia-near-rkdsnt

भाजपा ने अंबानी के घर के पास वाहन मामले की जांच NIA को सौंपने की मांग की 

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा नेता देवेंद्र फड़णवीस ने यहां उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटकों से लदी एक कार पाए जाने की घटना की जांच शुक्रवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंपने की मांग की। उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विधानसभा में चर्चा के दौरान यह मांग की। 

सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीधरन की उम्र को लेकर उठाए सवाल, आडवाणी-जोशी को किया याद

विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि वाहन के मालिक और एक पुलिस अधिकारी के बीच टेलीफोन पर बातचीत हुई थी। फड़णवीस ने कहा, ‘‘स्थानीय पुलिस थाने के कर्मियों और अपराध शाखा के अधिकारियों के बजाय वह पुलिस अधिकारी ही सबसे पहले मौके पर पहुंचे थे।’’ 

केंद्र के नियमों में डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ कार्रवाई करने के कोई प्रावधान नहीं: सुप्रीम कोर्ट 

उन्होंने दावा किया, ‘‘वाहन के मालिक ने क्रावफोर्ड मार्केट में एक व्यक्ति से मुलाकात की थी। वह कौन था? वाहन का मालिक ठाणे में रहता है और मौके पर सबसे पहले पहुंचे पुलिस अधिकारी भी ठाणे में ही रहते हैं। ’’ 

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को पेशी से मिली छूट 

उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह, कई इत्तेफाक संदेह पैदा करते हैं और इसलिए जांच एनआई को सौंपी जानी चाहिए।’’ गौरतलब है कि पिछले हफ्ते रिलायंस इंटस्ट्रीज के अध्यक्ष अंबानी के आवास एंटीलिया के पास एक एसयूवी (स्पोट््र्स यूटिलिटी व्हीकल) खड़ी पाई गई थी, जिसमें जिलेटिन की छड़ें थीं। 

CBI निदेशक पद को लेकर ‘कॉमन कॉज’ की ओर से भूषण ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.