Friday, Jun 18, 2021
-->
bjp devendra fadnavis shivsena dawood ibrahim bmc demolish kangana office pragnt

देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर प्रहार, कहा- दाऊद का घर छोड़ दिया, कंगना का तोड़ दिया

  • Updated on 9/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच जारी विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। वहीं कंगना के दफ्तर पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की कार्रवाई के बाद इस विवाद ने राजनीतिक रूप ले लिया है। अब बीजेपी (BJP) लगातार कंगना के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार को घेरने में लगी हुई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शुक्रवार को कहा कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का घर नहीं तोड़ा जाता, लेकिन कंगना का घर तोड़ दिया जाता है।

कंगना विवाद पर NCP के बदले तेवर, कहा- राज्य सरकार को कोई रोल नहीं, BMC ने तोड़ा दफ्तर

उद्धव सरकार पर हमला
बिहार दौरे के लिए रवाना होने से पहले दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना कोई राजनेता नहीं है और उनके मुद्दे पर शिवसेना ने ही हवा दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना कभी दाऊद इब्राहिम के घर को तोड़ने के लिए नहीं गई लेकिन उन्होने कंगना का घर तोड़ दिया। उद्धव सरकार को कंगना की बजाय कोरोना पर ध्यान देने की जरूरत है।

कंगना के सपोर्ट में सामने आईं सुशांत की बहन श्वेता, BMC की कार्रवाई को बताया गुंडाराज

कोरोना पर ध्यान लगाने की जरूरत
फडणवीस ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ऐसा लगता है कि महाराष्ट्र में उनकी लड़ाई कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से है। मैं उनको कहना चाहूंगा कि आप जितनी क्षमता कंगना के पीछे लगा रहे उसमें से 50 प्रतिशत भी कोरोना के पीछे लगाएंगे तो शायद लोगों की जान बच पाएं। 

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई को देवेंद्र फडणवीस ने बताया 'बदले की भावना'

शिवसेना ने दिखाई 'बदले की भावना'
इससे पहले  बीजेपी नेता फडणवीस ने कंगना का दफ्तर तोड़ने को लेकर कहा था कि अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता।

महाराष्ट्र सरकार पर बरसते हुए कंगना की मां ने PM मोदी का किया धन्यवाद

बीएमसी अधिकारी ने कहा ये
इसके पहले, नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए ‘अवैध बदलाव’ को बुधवार को ढहा दिया। मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने संबंधी रनौत के हालिया बयान पर राज्य में सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई है। बीएमसी में भी शिवसेना का ही शासन है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.