Thursday, Sep 23, 2021
-->
bjp dharmendra pradhan taunts hanuman statement chirag carrying toys with mace pragnt

PM मोदी का हनुमान वाले बयान पर BJP का तंज, खिलौने वाला गदा लेकर घूम रहे हैं चिराग

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के आखिरी चरण के लिए सभी पार्टियां अपना-अपना आखिरी दांव फेंक रही हैं। इसी कड़ी में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) बुधवार को सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। चुनावी रण में उतरते ही धर्मेन्द्र प्रधान ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि चिराग प्लास्टिक की खिलौने वाली गदा लेकर चुनावी मैदान में घूम रहे हैं।

चिराग ने फिर साधा नीतीश पर निशाना, बोले- कुर्सी बचाने के लिए मोदी के पीछे-पीछे घूम रहे

BJP का चिराग पासवान पर तंज
दरअसल, चिराग पासवान ने खुद को प्रधानमंत्री का हनुमान कहा था। इस पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि चिराग प्लास्टिक की खिलौने वाली गदा लेकर चुनावी मैदान में घूम रहे हैं। इससे वे क्या कर सकते हैं, बिहार की जनता बखुबी समझती है। उनके कुछ भी बोलने से एनडीए को फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहले ही साफ शब्दों में बोल चुके हैं कि बिहार में एनडीए में चार ही दल चुनावी मैदान में हैं और इस दल के नेता नीतीश कुमार हैं। धर्मेन्द्र प्रधान ने दावा किया कि बिहार की जनता इस बार भी नीतीश कुमार को ही अपना मुख्यमंत्री बनाने जा रही हैं।

सुशील मोदी के बिना लाइन में लगे वोट डालने से खफा हुए लोग बोले- 'क्या कर सकते हैं'

कुर्सी बचाने के लिए मोदी के पीछे-पीछे घूम रहे-चिराग
इससे पहले चिराग पासवान ने फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार अब नरेन्द्र मोदी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखाकर अपनी सराकर बनाना चाहते हैं कि उन्होंने खुद क्या किया है यह नहीं बताते। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि साल 2014 के चुनावों में नरेन्द्र मोदी का खुलकर विरोध करने वाले नीतीश कुमार अब उनके पीछे-पीछे घूम रहे हैं। चिराग ने आगे कहा था कि आदरनीय मुख्यमंत्री जी आपने क्या किया है यह किसी को नहीं पता और महागठबंधन का डर दिखाकर सरकार बनाना चाहते हैं। आपने 5 साल में क्या काम किया यह कब बताएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.