Thursday, Apr 09, 2020
bjp disciplinary committee of madhya pradesh still not get kailash vijayvargiya son akash case

#BJP की अनुशासन समिति को नहीं मिला आकाश विजयवर्गीय का मामला

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई की अनुशासन समिति के एक प्रमुख पदाधिकारी ने बुधवार को कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयर्गीय द्वारा यहां एक अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से सरेआम पीटने का मामला फिलहाल इस पैनल के सामने सुनवाई के लिये नहीं आया है।

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने खारिज किए साहित्यिक चोरी के आरोप

प्रदेश भाजपा की तीन सदस्यीय अनुशासन समिति के संयोजक और पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबूसिंह रघुवंशी ने बताया, 'आकाश से जुड़े हालिया विवाद (बल्ला काण्ड) का मामला फिलहाल हमारे सामने सुनवाई के लिये नहीं आया है। अगर यह मामला हमारे सामने आयेगा, तो हम पार्टी के नियम-कायदों के मुताबिक सुनवाई करेंगे।'  

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के नए नाम को लेकर मोदी को लिखा पत्र

 उन्होंने प्रक्रिया की जानकारी देते हुए कहा कि आमतौर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के अनुशासनात्मक मामलों में संबंधित लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हैं। नोटिस का जवाब मिलने पर भाजपा की अनुशासन समिति ऐसे मामलों की सुनवाई करती है। 

#EVM को लेकर विपक्ष के रवैये से मोदी सरकार में मची हलचल

गौरतलब है कि बल्ला कांड की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा के संसदीय दल की बैठक में पार्टी नेताओं को कड़े शब्दों में नसीहत दी थी। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस बैठक में सख्त लहजे में कहा था कि बेटा किसी का भी हो, पार्टी में मनमानी नहीं चलेगी। मोदी की नसीहत के बाद अटकलें शुरू हो गयी थीं कि भाजपा आकाश के खिलाफ जल्द ही कोई अनुशासनात्मक कदम उठा सकती है। 

सनी देओल को अपना प्रतिनिधि रखना पड़ा भारी, जमकर हुई खिंचाई

गंजी कम्पाउंड क्षेत्र के एक जर्जर मकान को ढहाने की मुहिम के विरोध के दौरान बुधवार को विवाद खड़ा हो गया था। इस दौरान स्थानीय भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय (34) ने नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से पीट दिया था। आकाश, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। वह बल्ला कांड में गिरफ्तारी के बाद जिला जेल से रविवार की सुबह जमानत पर रिहा हुए थे।

केजरीवाल सरकार ने मानसून से पहले वर्षा जल संचयन को लेकर उठाया बड़ा कदम

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.