Tuesday, May 21, 2019

कोलकाता में हिंसा को लेकर जम्मू में BJP ने किया प्रदर्शन

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा (BJP) की जम्मू कश्मीर (jammu and kashmir) इकाई ने कोलकाता (kolkata) में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (amit shah) के रोड शो पर कथित हमले के खिलाफ यहां बुधवार को प्रदर्शन किया और इस घटना को ‘लोकतंत्र पर हमला’ करार दिया।  

नाथूराम गोडसे को लेकर अभी भी तल्ख हैं कमल हासन के तेवर

भाजपा के नेता अशोक कौल (ashok kaul) की अगुवाई में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शहर के केंद्र में स्थित तवी पुल पर महाराजा हरि सिंह की प्रतिमा के नजदीक एकत्र हुए और ‘मौन धरना’ देकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी अपने हाथों में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल काग्रेस सरकार के खिलाफ तख्तियां और बैनर लिए हुए थे।  

राहुल गांधी बोले- राफेल, भ्रष्टाचार पर चर्चा के बाद मुंह नहीं दिखा पाएंगे मोदी

भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के समर्थकों के बीच मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता की सड़कों पर झड़प हो गयी थी। अमित शाह को इस दौरान कोई चोट नहीं आई लेकिन उन्हें रोड शो बीच में ही बंद करना पड़ा और पुलिस ने उन्हें वहां से सुरक्षित निकाला। पार्टी के नेता युधवीर सेठी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल (W bangal) में ‘पूर्ण अराजकता’ की स्थिति है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.