Monday, Jun 21, 2021
-->
bjp general secretary ram madhav quarantined himself after ravindra raina rkdsnt

रवींद्र रैना के बाद भाजपा महासचिव राम माधव ने खुद को किया क्वारंटीन

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपा महासचिव राम माधव ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए की है। अपने ट्वीट में राम माधव ने लिखा है, मैं कुछ दिन से खुद को क्वारंटीन किए हुए हूं, जैसा कि मेरे साथी और जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना आज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मैं पिछले 48 घंटों से उनके साथ श्रीनगर में था। मैं टेस्ट पॉजिटिव पाया गया हूं। पिछले दो हफ्ते में ट्रेवल कर चुका हूं। मैं अपनी और दूसरों की सुरक्षा के मद्देनजर ऐहतियात बरत रहा हूं। 

 

एल्गार परिषद मामले में कवि वरवर राव जमानत के लिए हाई कोर्ट में

बात दें कि रवींद्र रैना को इलाज अस्पताल में हो रहा है। रैना ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि आतंकियों द्वारा बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी, उमर सुल्तान और उनके पिता की हत्या के बाद मैं 5 दिन कश्मीर में रहा। आज मुझे हल्का बुखार था। मैंने टेस्ट करवाया तो कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

राहुल-प्रियंका ने संभाली राजस्थान सरकार और पार्टी बचाने की कमान

रैना के संक्रमित होने के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के 1 केपीएस अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद श्रीनगर पुलिस मुख्यालय को सील कर दिया गया है। दूसरी ओर प्रदेश में 24 घंटे के अंदर एक सीआरपीएफ जवान समेत 8 और लोगों की कोरोना से मौत हो गई। 55 वर्षीय जवान कुलगाम में तैनात था। वहीं 314 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें जम्मू संभाग से 89 और कश्मीर से 225 मामले शामिल हैं। 

जामिया हिंसा से संबंधित याचिकाओं पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.