Tuesday, Jun 18, 2019

मतदान के बाद बोले योगी आदित्यनाथ, अबकी बार NDA 400 पार

  • Updated on 5/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में आज लोकसभा चुनाव के सातवे और अन्तिम चरण में आठ राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हो रहे है। अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज सीटों पर मतदान होना है।

इनमें वाराणसी की सीट भी शामिल हैं जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही मध्य प्रदेश की देवास, उज्जैन, मंदसौर, खरगौन, खंडवा, रतलाम और धार लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हो रही है।

पीएम ने आज देशवासियों से ट्वीट कर मतदान में पूरे जोश से भाग लेने की अपील करते हुए कहा है की ‘2019 के लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण है। मैं इस चरण में मतदान करने वालों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं। आपका एक वोट आने वाले वर्षों में भारत के विकास प्रक्षेपवक्र को आकार देगा। मुझे उम्मीद है कि पहली बार मतदाता उत्साह से मतदान करेंगे।’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में मतदान करने के बाद कहा की पूरा चुनाव पीएम मोदी के इर्द-गिर्द ही रहा है साथ ही उन्होने यह भी कहा की इस बार बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में वोटिंग करने के बाद बयान देते हुए कहा कि वोटिंग 2 से 3 चरणों में कराई जानी चाहिए। गर्मी में कई चरणों का मतदान नहीं होना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.