Tuesday, Oct 19, 2021
-->
bjp got a setback in bengal soumen roy again joined tmc albsnt

बंगाल में फिर लगा BJP को झटका, सौमेन रॉय ने थामा TMC

  • Updated on 9/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही खलबली मची हुई है। दरअसल जब से राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी की वापसी हुई है तब से विपक्षी दल बीजेपी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। चुनाव से पहले बीजेपी में जाने की होड़ में जो टीएमसी नेता बीजेपी ज्वाइन किये थे,एक बार फिर घर वापसी करते नजर आ रहे है। इसी कड़ी में कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय ने टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में टीएमसी से जुड़ने का ऐलान किया। इस तरह लगातार ममता बीजेपी को झटका देने में कामयाब रही है।

NMP और नोटबंदी मोदी सरकार की ‘जुड़वां संतानें’, जनता को लूटना मकसद : कांग्रेस

बता दें कि सौमेन रॉय आज उस समय टीएमसी में आने की घोषणा की जब राज्य में उपचुनाव कराने के लिये चुनाव आयोग ने तारिख की घोषणा कर दी है। राज्य में 30 सितंबर को मतदान होंगे। जबकि 3 अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित किये जाएंगे। जिससे साफ हो गया कि सीएम ममता बनर्जी फिर से जीतकर जल्द विधानसभा पहुंच सकेगी। कारण बीते विधानसभा चुनाव में टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी से ममता को हार का सामना करना पड़ा। जिससे बहुमत से सरकार बनाने वाली ममता को तगड़ा झटका लगा।

दिल्ली सरकार का विजन ओलंपिक खेलों का आयोजन करना है: सिसोदिया

मालूम हो कि सौमेन रॉय से पहले बीजेपी छोड़ने वाले नेता-मुकुल रॉय, तन्मय घोष और बिश्वजीत दास है। बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन करने वाले नेताओं को लीगल नोटिस भेजने के संकेत दिये है। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को स्वेच्छा से विधानसभा की सदस्यता छोड़ देनी चाहिये।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.