Friday, May 20, 2022
-->
bjp-got-a-setback-regional-vice-president-joined-bsp-also-became-a-candidate-from-ghaziabad

भाजपा को लगा झटका, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बसपा में शामिल, गाजियाबाद से प्रत्याशी भी बने

  • Updated on 1/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। इन विधानसभा चुनावों में शहर विधानसभा सीट से इस बार की सबसे बड़ी हलचल देखने को मिली। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष केके शुक्ला ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया। इसके साथ ही बसपा ने उन्हें गाजियाबाद शहर विधानसभा प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। उनके साथ-साथ भाजपा के पार्षद कृपाल सिंह ने भी पार्टी छोडक़र बसपा में शामिल हो गए। बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने बसपा अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में केके शुक्ला व बाकियों को बसपा में शामिल किए जाने की घोषणा की। बता दें कि सुरेश बंसल को बसपा ने पहले शहर विधानसभा प्रत्याशी बनाया था। फिलहाल वह अस्वस्थ हैं और अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। 

भाजपा नेता बोले क्षेत्र का विकास नहीं हुआ, इसलिए छोड़ दी पार्टी
केके शुक्ला लाइनपार क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं। मंगलवार को जब उन्होंने बसपा में शामिल होने का ऐलान किया तो इस तर्क के साथ अपना बचाव किया कि भाजपा छोडऩे की एकमात्र वजह यह थी कि क्षेत्र का विकास वादे के मुताबिक नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि शहर विधायक व राज्यमंत्री अतुल गर्ग से उन्होंने लाइनपार क्षेत्र में मौजूद समस्याओं का जिक्र किया। चुनाव से पहले यहां पानी,सफाई और सडक़ जैसे वादे किए गए थे। लेकिन यह सब अधूरे थे। अब पार्टी ने फिर से उन्हीं को टिकट थमा दिया। जिसके बाद उन्हें फिर से लाइनपार क्षेत्र की उपेक्षा की चिंता सताने लगी है। यही वजह है कि वह क्षेत्र की समस्यों को उठाने व हल करने के लिए बसपा के साथ मिलकर चुनाव में उतरने का मन बनाया है। यही कुछ तर्क पार्षद कृपाल सिंह ने भी दिया। 

आम आदमी पार्टी ने भी घोषित किया शहर विधानसभा प्रत्याशी 
आम आदमी पार्टी ने भी मंगलवार को गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी। ललित यादव को पार्टी ने शहर विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किया। इसके साथ ही जनपद की सभी 5 सीटों पर आप ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.