Saturday, Jan 22, 2022
-->
bjp inaugurate a website and release an e-book on pm narendra modi birthday pragnt

PM मोदी के जन्मदिन पर BJP ने दिया तोहफा, लॉन्च की ई-बुक और साइट

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज 70 वां जन्मदिन है। उनके इस खास अवसर पर बीजेपी ने वेबसाइट और ई-बुक भी लॉन्च की है। इस बात की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने बताया कि इस वेबसाइट पर प्रधानमंत्री मोदी की जीवनी और उनके जन्मदिन पर विभिन्न लोगों द्वारा दी गई शुभकामनाएं ओडियो और ई-बुक के माध्यम से उपलब्ध है।

जावड़ेकर ने कहा कि ई-बुक में प्रधानमंत्री मोदी पर 100 आर्टिकल संकलित किए गए हैं। ई-बुक में एक आर्टिकल मशहूर गायिका लता मंगेशकर का भी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज है जन्मदिन, BJP कर रही है सेवा सप्ताह का आयोजन

BJP कर रही है सेवा सप्ताह का आयोजन
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने विशेष तैयारियां की है। बीजेपी ने सेवा समाप्त का शुभारंभ किया है। ये कार्यक्रम 14 से 20 सितंबर तक चलेगा। पीएम मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित इस सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के अलग-अलग काम करेंगे। इसे लेकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बताया कि चाहे वो अस्पताल में फल बांटना हो, रक्तदान, बच्चों को किताबें देने जैसे अनेक कार्य हर जगह किए जाएंगे। 

जब पीएम मोदी ने बोला था मेरे पास कार के किराए के नहीं हैं पैसे, मगर डिबेट में आने को हूं तैयार

सेवा सप्ताह
सेवा सप्ताह' के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की थीम '70' रखी गई है। इसके तहत सेवा सप्ताह के दौरान देश के हर मंडल में 70 दिव्यांग लोगों को उनकी जरूरत के सामान जैसे कृत्रिम उपकरण, 70 नेत्रहीन लोगों को चश्मे बांटे जाएंगे। वहीं बीजेपी नेता कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए 70 अस्पतालों और गरीब कॉलोनियों में फल बाटेंगे। वेबिनार के माध्यम से 70 बड़ी वर्चुअल कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन होगा। हर बूथ स्तर पर 70 पौधे लगाए जाएंगे। हर जिले के 70 गांवों में सफाई कार्यक्रम चलाया जाएगा।

राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- युवाओं को कब दोगे रोजगार?

अलग-अलग सेवा गतिविधियां आयोजन
देश भर में 14 से 20 सितंबर तक 'सेवा सप्ताह' अभियान के तहत जेपी नड्डा ने सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग सेवा गतिविधियां आयोजित करने का निर्देश दिया है।

वहीं इससे पहले मंगलवार को बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय पर प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित 'सेवा सप्ताह' की प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से प्रेरणा लेकर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनसेवा के कार्य में तत्परता से लगा है।

 

comments

.
.
.
.
.