Sunday, Nov 28, 2021
-->
bjp-is-not-interested-in-development-of-muslim-community-says-asaduddin-owaisi

ओवैसी का हमला, बोले- मुस्लिमों का हित नहीं चाहती बीजेपी-कांग्रेस

  • Updated on 6/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, 'सच्चाई ये है कि कर्नाटक के पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने किसी मुस्लिम को चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया। लोकसभा में भी बीजेपी की ओर से कोई मुस्लिम सांसद नहीं है। इससे साफ जाहिर है कि बीजेपी की मुसलमानों के असल राजनीतिक विकास और सशक्तिकरण में रुचि नहीं है।'

PMO की Website पर जेटली के विभाग का जिक्र नहीं, कांग्रेस ने पूछा- कौन है वित्त मंत्री? 

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी  की तरह ही कांग्रेस भी मुस्लिमों का साथ नहीं देना चाहती।फिलहाल बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही हिंदु वोट बैंक हासिल करने में जुटे हुए हैं।हमेशा मुस्लिमों को वोट बैंक कहकर उन्हें मुगालते में रखा जाता है। 
ओवैसी का यह बयान तब आया है जब भाजपा नेता नकवी ने कहा कि चार सालों में बीजेपी ने मुस्लिम समुदाय के लिए काफी कुछ किया है लेकिन उनका दिल जीतने के लिए सरकार को अभी बहुत कुछ करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.