Wednesday, Jan 26, 2022
-->
bjp it cell on thackeray maharashtra govt target in sachin lata celebrity tweet case rkdsnt

सचिन समेत सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में ठाकरे सरकार के निशाने पर BJP आईटी सेल

  • Updated on 2/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार के निशाने पर अब भाजपा आईटी सेल आ गया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में भाजपा आईटी सेल के चीफ समेत 12 लोगों के नाम सामने आए हैं। देशमुख ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

कन्हैया का मोदी सरकार पर तंज, बोले- उनके बच्चे BCCI के अध्यक्ष बनेंगे और आपके...

बता दें कि सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे सेलिब्रिटीज ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के ट्विट्स के बाद ट्वीट किेए थे। इसमें विदेशियों हस्तियों द्वारा किए गए ट्वीट पर ध्यान न देने की बात कही थी। साथ ही भारत की एकता और अखंडता को बनाए रखने का उल्लेख था। इसके बाद भारतीय हस्तियों के एक जैसे दिखने वाले ट्वीट पर सवाल उठने शुरु हो गए। विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि क्या इन ट्वीट के पीछे सरकार का हाथ तो नहीं है। 

करनाल की किसान महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- चैन से नहीं बैठने देंगे मोदी सरकार को

इन सेलिब्रिटी के ट्वीट को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने महाराष्ट्र सरकार से जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था की इनके ट्वीट में काफी समानता है, और पैटर्न भी एक जैसा है। इसके बाद महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार ने जांच के आदेश दिए थे। इस पर भाजपा ने जांच पर सवाल उठाते हुए भारतीय हस्तियों पर शक करने का आरोप लगाया था। 

पवार बोले- न्यायपालिका पर की गई गोगाई की टिप्पणियां चौंकाने वाली, चिंताजनक

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.