Thursday, May 13, 2021
-->
bjp jaya prada support ravi kishan on drug trafficking addiction jaya bachchan aljwnt

रवि किशन के समर्थन में उतरी जया प्रदा, कहा- ड्रग्स मामले में जया बच्चन कर रही राजनीति

  • Updated on 9/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों की रातों की नींद उड़ गई है। ऐसे में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर राज्य सभा में छिड़ी बहस में अब बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) ने भी अपनी प्रतिकिया दी है। जय प्रदा ने बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच चल रही बहस में रवि किशन का साथ दिया है।

जया बच्चन पर रवि किशन का तीखा हमला, कहा- जिस थाली में ड्रग्स होगा उसमे छेद करूंगा

जया बच्चन पर साधा निशाना
जयाप्रदा ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि जया जी का बयान मुझे ठीक नहीं लगा। आपको तो अपने घर से आवाज उठानी चाहिए कि मैं युवाओं को संभालूंगी। बच्चन परिवार जो कहता है उसे दुनिया सुनने को तैयार रहती है इसलिए मैं चैलेंज करती हूं कि क्या आप इस ड्रग माफिया को और ड्रग एडिक्टेड युवाओं को संभाल पाएंगी। इतना ही नहीं जया प्रदा ने आगे  कहा कि मुझे लगता है कि वो ड्रग मामले को लेकर राजनीति कर रही है।

जया बच्चन के बयान के बाद मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा फैसला, बिग बी के बंगले की बढ़ाई सुरक्षा

पहले भी उठाई थी आवाज
इससे पहले रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर अपनी प्रतिकिया देते हुए कहा कि मैंने पहले भी ड्रग्स को लेकर आवाज उठाई थी इस बार संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर आवाज उठाई है। उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन के दौर में ऐसा कुछ भी नहीं था। फिर बीते 10 सालों में ये केमिकल वर्ल्ड कैसे आ गया, ये परेशान करने वाला है।वहीं थाली में छेद वाले बयान पर रवि किशन ने कहा कि अगर जिस थाली में ड्रग्स आ गया है तो मैं उस थाली में छेद करना चाहूंगा। हमें ड्रग फ्री इंडिया और बॉलीवुड चाहिए।

Video:मोदी सरकार पर बरसी तापसी पन्नू, कहा- चुनाव जाते ही क्यों बदले सब यार?

जया ने क्या कहा...
जया बच्चन ने कहा, 'कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।' जया बच्चन के इस बयान पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने तो उनके घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने कहा- पूरे बॉलीवुड को भी घमंड था फिर कंगना आई और...

रवि किशन ने क्या कहा था..
सोमवार को शुरू हुए सत्र में रवि किशन ने कहा कि 'भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है।  एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।  मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।'

comments

.
.
.
.
.