Sunday, Feb 23, 2020
bjp jp nadda amit shah narendra modi rss congress rahul gandhi congress

नड्डा को शुभकामनाएं देने के बहाने PM ने विपक्ष को लिया निशाने पर, कहा- फैला रहे हैं भ्रम

  • Updated on 1/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना नया पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा को चुन लिया है। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह तक ने अपनी पार्टी के नए अध्यक्ष को बधाई देने के लिए दिल्ली भाजपा कार्यालय एकत्रित हुए हैं। गृहमंत्री ने इस मौके पर बोलते हुए कहा है कि बीजेपी में परिवारवाद की कोई जगह नहीं है।
जेपी नड्डा निर्विरोध चुने गए राष्ट्रीय अध्यक्ष, अमित शाह ने सौंपी BJP की कमान

प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं
वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) भी इस मौके पर मौजूद रहेे। उन्होंने इस मौके पर अध्यक्ष जेपी नड्डा को शुभकामनाएं देने के साथ ही, विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं। वहीं इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा नए अध्यक्ष की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके कार्यकाल में पार्टी तेजी से आगे बढ़ेगी।

केरल-पंजाब के बाद अब राजस्थान और महाराष्ट्र विधानसभा में भी पेश होगा CAA के खिलाफ प्रस्ताव

निर्विरोध चुने गए नड्डा
 बता दें इससे पहले भाजपा (BJP) को अमित शाह (Amit Shah) के स्थान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा सोमवार को निर्विरोध पार्टी के नए अध्यक्ष चुने गए। भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी राधामोहन सिंह ने नड्डा के निर्वाचन की घोषणा की। इससे पहले तक नड्डा कार्यकारी अध्यक्ष की भूमिका निभा रहे थे। नामांकन की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद नड्डा इकलौते उम्मीदवार बचे और उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। पिछले साल जून में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए नड्डा अमित शाह की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष बने हैं।



Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.