Wednesday, Apr 08, 2020
bjp kapil mishra delhi election 2020 india vs pakistan tweet

Delhi Election पर कपिल मिश्रा ने कहा- 8 फरवरी को भारत बनाम पाकिस्तान

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के चुनावी दंगल (Delhi Assembly Elections 2020) में बीजेपी (BJP) की ओर से चुनाव लड़ने वाले कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मिश्रा का कहना है कि पाकिस्तान (Pakistan) की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी है। साल 2015 में आम आदमी पार्टी (AAP) के टिकट पर करावल नगर से जीत दर्ज करने वाले कपिल मिश्रा इस बार बीजेपी की ओर से मॉडल टाउन विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं।

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। जब-जब देशद्रोही भारत में पाकिस्तान खड़ा करेंगे, तब-तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा। 

Kapil Mishra Tweet

शाहीन बाग में पाकिस्तान की एंट्री
कपिल मिश्रा शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। मिश्रा ने लिखा है कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी है। दिल्ली में छोटे-छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा है। पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़को पर कब्जा है।

दिल्ली चुनाव: BJP के लिए अमित शाह मांगेंगे वोट, आज दो रैलियां

केजरीवाल की चुप्पी पर कपिल मिश्रा का वार
नागरिकता  संशोधन कानून (CAA) पर केजरीवाल सरकार की चुप्पी को लेकर कपिल मिश्रा ने लिखा है कि तिरंगे, संविधान की आड़ में बसों में आग लगाने वाले, रास्तों को जबरदस्ती बंद करने वाले, पुलिस पर पत्थर मारने वाले, पेट्रोल बम फेंकने वाले, दंगाइयों को 5-5 लाख रुपये देने वाले सब पर चुप्पी रखना आपकी मजबूरी होगी, हमारी मजबूरी नहीं हैं। वहीं दिल्ली विधानभा चुनाव को भी कपिल मिश्रा ने अब भारत पाकिस्तान के बीच का मुकाबला करार दे दिया है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा। यहां आपको बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है।

दिल्ली चुनाव: गठबंधन से नाराज नेता को नीतीश की खरी- खरी, चाहें तो छोड़ दें पार्टी

सिसोदिया ने कहा मैं शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं
गौरतलब है कि आज यानी गुरुवार को एक टीवी इंटरव्यू में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान दिया कि वो शाहीन बाग के लोगों से साथ खड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं जेएनयू के साथ भी खड़ा हूं। सिसोदिया के इस बायन के बाद से ट्विटर पर #AAPWithDeshdrohis ट्रेंड करने लगा है। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है, वहीं 11 फरवरी को नतीजे आ जाएंगे। 

comments

.
.
.
.
.