Friday, Dec 03, 2021
-->
bjp-leader-allegation-union-minister-state-home-mishra-lakhimpur-incident-mastermind-rkdsnt

भाजपा नेता का आरोप - लखीमपुर कांड के सूत्रधार हैं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता राम इकबाल सिंह ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को लखीमपुर कांड की साजिश का सूत्रधार करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें तत्काल बर्खास्त करने की मांग की। सिंह ने जिले के नगरा इलाके में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए लखीमपुर कांड के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को जिम्मेदार ठहराया है। 

ओवैसी पर सावरकर के पौत्र का पलटवार, बोले- 'मैं नहीं सोचता कि गांधी भारत के राष्ट्रपिता हैं!'

उन्होंने कहा 'घटना के कुछ दिन पहले, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के दिये गये धमकी भरे बयान ने ही आग में घी का काम किया है...। गृह राज्य मंत्री को किसानों से माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन वह अपने बेटे के बचाव में लगे हुए थे।' राम इकबाल सिंह का यह बयान भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार के लिए किरकिरी करने वाला माना जा रहा है। विपक्ष और किसानों के साथ अब भाजपा में ही अजय मिश्रा के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने भी इससे पहले कटाक्ष भरा बयान दिया था। 

ड्रग्स मामले में नवाब मलिक के दामाद समीर खान को राहत, कोर्ट में NCB को लगा झटका 

उत्तर प्रदेश भाजपा कार्य समिति के सदस्य और पूर्व विधायक सिंह ने पूर्व विधायक ने कहा, ‘‘गृह राज्य मंत्री के पुत्र ने गाड़ी से किसानों को रौद कर मार डाला। उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया, मगर मिश्रा आज भी मंत्री की कुर्सी पर हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर नरेंद्र मोदी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।’’  

नई रक्षा कंपनियां राष्ट्र को समर्पित करने के कार्यक्रम को पीएम मोदी करेंगे संबोधित

उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि लखीमपुर कांड व गोरखपुर में कारोबारी हत्याकांड से भाजपा सरकार की ‘किरकिरी’ हुई है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर की घटना में भाजपा कार्यकर्ता भी मारे गए हैं। सरकार को उनकी भी सुधि लेनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि इस घटना पर सरकार की बेरुखी से प्रदेश भर के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा में दल के सर्मिपत कार्यकर्ताओं की स्थिति गिरमिटिया मजदूर जैसी हो गई है। सिंह इससे पहले भी सरकार की आलोचना करते रहे हैं। 

ड्रोन-रोधी तकनीक विकसित कर उद्योगों को ट्रांसफर की गई: डीआरडीओ 

 


 

comments

.
.
.
.
.