Friday, Sep 30, 2022
-->
bjp leader and wrestler khali accused of slapping toll tax worker

भाजपा नेता ग्रेट खली पर टोल टैक्स कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप

  • Updated on 7/12/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान व भाजपा नेता दलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली पर लुधियाना में बहस के बाद एक पथकर कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया है। ग्रेट खली ने इससे इंकार करते हुए दावा किया कि पथकर कर्मियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राणा को पथकर कर्मियों से कहासुनी करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि इस क्लिप में पूर्व पहलवान पथकर कर्मी को थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं। 

अखिलेश का योगी पर तंज, बोले- अराजकता आबादी से नहीं, लोकतांत्रिक मूल्यों की बर्बादी से उपजती है

  •  

पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को घटी जब राणा पंजाब के जालंधर से हरियाणा के करनाल जा रहे थे। उसने यह भी कहा कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दर्ज करायी है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राणा ने मंगलवार को पथकर कर्मियों पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘ कल टॉल प्लाजा के र्किमयों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और उन्होंने फोटो खिंचवाने के लिए मुझसे (वाहन) से उतरने को कहा । उन्होंने ऐसा करने पर ही गाड़ी जाने देने की बात कही। ’’ 

उद्धव ठाकरे का ऐलान- राष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी मुर्मू का समर्थन करेगी शिवसेना

उन्होंने मांग की कि टॉल प्लाजा के ठेकेदार को दोषी कर्मियों के विरूद्ध कार्रवाई करनी चाहिए ताकि वे किसी अन्य विख्यात व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार न करे। राणा ने लाधोवाल टॉल प्लाजा के र्किमयों पर उन्हें ‘‘ब्लैकमेल’’ करने का भी आरोप लगाया। वीडियो में टॉल प्लाजा के एक कर्मी को पूर्व पहलवान से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जब उसके एक साथी ने उनसे पहचान पत्र मांगा तो उन्होंने उसे थप्पड़ क्यों मारा।  

देश की सड़क परियोजनाओं के लिए शेयर बाजार से धन जुटाएंगे: नितिन गडकरी

पथकर कर्मी ने राणा से कहा, ‘‘ आपसे अपना पहचान पत्र दिखाने को कहा गया, पहचान पत्र दिखाइए।’’ उस पर राणा ने कहा, ‘‘तुम मुझे ब्लैकमेल कर रहे हो।’’ फिर पथकर कर्मी ने कहा, ‘‘हम आपको ब्लैकमेल नहीं कर रहे। आपने उसे थप्पड़ क्यों मारा। यदि आपके पास पहचान पत्र है तो दिखाइए।’’ राणा ने कहा, ‘‘ मेरे पास पहचान पत्र नहीं है।’’ 

PM मोदी का इशारों में AAP पर निशाना, बोले- देश को तबाह कर सकते हैं लोक-लुभावने कदम 

इसी बीच, राणा के वाहन को वहां से भागने से रोकने के लिए एक बैरीकेड लगा दिया गया। तब खली अपनी कार से निकलकर बाहर आए एवं धक्का मारकर बैरीकेड एकतरफ कर दिया और पथकर कर्मी की उन्हें रोकने की कोशिश व्यर्थ हो गयी।  तब एक पुलिस अधिकारी ने हस्तक्षेप किया। वीडियो क्लिप में दोनों पक्ष अपना-अपना दावा रखते हुए सुने जा सकते हैं।

5जी नीलामी में पहली बार आमने-सामने होंगे गुजरात के उद्योगपति अंबानी-अडानी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.