Saturday, Dec 07, 2019
bjp leader baidyanath ram joined jharkhand mukti morcha jmm get ticket for assembly elections

#BJP नेता बैद्यनाथ राम झामुमो में शामिल, टिकट भी किया हासिल

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेता एवं राज्य के पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर मंगलवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) में शामिल हो गये और झामुमो ने उन्हें लातेहार सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है जहां प्रथम चरण में चुनाव होने हैं। झामुमो की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की उपस्थिति में बैद्यनाथ राम झामुमो में शामिल हो गये। 

#JNU में फीस वृद्धि को लेकर छात्रों में खौफ, सता रहा घर वापस लौटने का डर

बाद में झामुमो ने राम को अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित लातेहार सीट से अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा कर दी। इस सीट के लिए नामांकन का अंतिम दिन कल है और प्रथम चरण में 30 नवंबर को वहां मतदान होना है। भाजपा ने लातेहार से प्रकाश राम को अपना उम्मीदवार बनाया है।

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-एनसीपी ने रुख किया साफ

भाजपा ने अप्रैल, 2013 में दो शादियों के आरोप में उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। बाद में उनका निलंबन वापस हो गया था। वैद्यनाथ राम पहले जदयू में थे और बाद में भाजपा में शामिल हो गये थे। राम प्रदेश में दो बार कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। 

दुष्यंत चौटाला ने बताया- हरियाणा कैबिनेट का कब होगा विस्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.