Thursday, Jan 23, 2020
bjp leader giriraj singh hit back at rahul said savarkar was a patriot remove doubts

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह का राहुल पर पलटवार, कहा- सावरकर देशभक्त थे, शंका दूर करें कांग्रेस

  • Updated on 12/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सावरकर पर दिये बयान पर पलटवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब संजय राउत (Sanjay Raut) के बाद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वीर सावरकर देशभक्त थे। उन्हें कोई प्रमाण लेने की कोई जरुरत नहीं है।

राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- मैं ‘राहुल सावरकर‘ नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला

गिरिराज ने ट्वीट करके गांधी परिवार पर साधा निशाना

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि कोई उधार के गांधी उपनाम  लेने से गांधी नहीं हो जाता है। इस देश को लूटने वालों से हमें सावधान रहने की आवश्यकता है।  इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने नए सहयोगी कांग्रेस को इस मसले पर चेतावनी देते हुए कहा है कि सावरकर भी उतने ही महान नेता है जितने महात्मा गांधी और पंडित नेहरु थे। हम सभी देशवासियों से अपील करते है कि अपने महापुरुषों को सम्मान देना सीखना चाहिये।

राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत को ओम बिड़ला ने विशेषाधिकार को भेजा

रामलीला मैदान में कांग्रेस की थी आज रैली

मालूम हो कि आज रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी की भारत बचाओं रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि वे राहुल सावरकर नहीं है बल्कि राहुल गांधी है। जिसके बाद से विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी ने खुलकर राहुल गांधी के इस बयान की आलोचना की है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल जिन्ना अगर खुद को कहें तो ज्यादा अच्छा होगा।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.