Friday, Jan 28, 2022
-->
bjp-leader-kapil-mishra-apologized-to-delhi-health-minister-satyendar-jain-prsgnt

BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से इस मामले को लेकर मांगी माफी

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने एक मानहानि से जुड़े मामले में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) से माफी मांग ली है। यह आपराधिक मानहानि का मामला तकरीबन तीन साल पुराना है।  

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा तब आम आदमी पार्टी के नेता हुआ करते थे। उन्हें विधानसभा के पिछले कार्यकाल में ही दिल्ली सरकार में मंत्री के पद से हटा दिया गया था। दरअसल, यह बात मई 2017 की है जब कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन ने 2 करोड़ रुपये नकद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी आंखों के सामने दिए हैं। 

प्रियंका ने CM योगी को लिखा पत्र, बुनकरों की समस्या का समाधान करने की मांग

इस आरोप को लेकर उस समय काफी सियासी विवाद खड़ा हो गया था। कपिल शर्मा ने पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद पार्टी के खिलाफ भी काफी कुछ बुरा-भला कहा था। लेकिन तब इस मामले से नाराज हुए सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था।

फेसबुक पोस्ट को लेकर SC की ममता सरकार को फटकार, कहा- 'लाइन क्रॉस मत कीजिए'

वहीँ, इस मामले को लेकर अब कपिल मिश्रा ने बिना किसी शर्त के मांफी मांग ली है। कपिल ने कहा है कि उनके आरोप उस समय राजनीति से प्रेरित थे। इस पर सत्येंद्र जैन ने कहा है कि कपिल मिश्रा के आरोप झूठे थे, इसलिए उन्होंने अब माफ़ी मांग ली है। उन्होंने ये भी बताया कि आरोप हमेशा से झूठे थे और इसके लिए कपिल मिश्रा ने जैसा की कहा है वो सोशल मीडिया पर भी माफ़ी मांगेंगे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

comments

.
.
.
.
.