Sunday, Jan 26, 2020
bjp leader kapil mishra claimed aap mla amanatullah khan incited violence

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया दावा- आप विधायक अमानतुल्ला खान ने हिंसा को उकसाया

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जामिया (Jamia) इलाके में जारी हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया है कि इस हिंसा के पीछे आप विधायक अमानतुल्ला खान  (Amanatullah Khan) का हाथ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीएनजी बसों में आग लगाया गया उससे लगता है कि राजधानी को दहलाने वाली बड़ी साजिश रची गई है। उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि 500 से ज्यादा लोग अचानक हिंसा पर कैसे उतारु पर हो गए। इसमें निश्चित रुप से आप पार्टी का हाथ है।

जामिया हिंसा: अमानतुल्लाह ने दी सफाई, कहा- जहां आग लगी वहां नहीं था मौजूद, झूठे हैं आरोप

गोधरा कांड की याद दिला दी आज की घटना
कपिल मिश्रा ने कहा कि आज की घटना ने गोधरा कांड का याद दिला दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बस में आग लगाई गई, पुलिस पर पथराव किया गया, यह बहुत ही अशोभनीय है। उन्होंने मांग की है कि सीएम अरविंद केजरीवाल अपने विधायक पर कड़ी कार्रवाई करें। इस बीच आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कपिल मिश्रा के इस आरोप को खारिज कर दिया है।
 जामिया का विरोध प्रर्दशन हुआ उग्र, प्रर्दशनकारियों ने 3 बसों को किया आग के हवाले

सीएम ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील
मालूम हो कि नागरिकता कानून के विरोध में देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। खासकरके पूर्वोत्तर राज्यों में लगातार हिंसा की खबरें आ रही है। लेकिन दिल्ली में जामिया इलाके में जारी हिंसा से पुलिस-प्रशासन इसे काबू पाने में जुट गई है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.