Wednesday, Apr 01, 2020
bjp leader khemchand sharma tells opposition for delhi violence

बीजेपी नेता खेमचन्द शर्मा ने Delhi Violence के लिए विपक्ष को बताया जिम्मेदार

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। राजधानी दिल्ली (Delhi) में पिछले दिनों हुए हिंसा की सभी पार्टियों ने कड़ी निंदा की है। वहीं एक तरफ बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra)) के उस बयान को लेकर निशाने पर लिया जा रहा है जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपील की थी कि '3 दिन में जाफराबाद खाली करा दें, दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने दिया जाएगा' कहा था। लेकिन कपिल मिश्रा के बचाव में उतरते हुए दिल्ली बीजेपी के नेता खेमचंद शर्मा ने कहा है इस बयान में ऐसा कुछ नहीं कहा गया है जिससे दंगे भड़क जाएंगे।

दिल्ली हिंसा पर पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेंस कर जारी किया हेल्पलाइन नंबर

औवैसी समेत अनेक नेताओं ने दिये है विवादित बयान 

खेमचंद शर्मा ने कहा कि विपक्ष के ऐसे कई देश भर के नेता है जिन्होंने CAA और शाहीन बाग को लेकर पहले ही भड़काऊ बयान दिये है जिस कारण हालात बिगड़ते गए है। उन्होंने अपने वक्तव्य के समर्थन में कहा है कि औसैद्दिन औवैसी ने अभी हाल ही में धमकी दी थी कि CAA वापस लो नहीं तो देश भर में हिंसा और कई शाहीन बाग खड़े होंगे। लेकिन किसी ने औवैसी से सवाल नहीं किया।  

दिल्ली सरकार का ऐलान, शहीद हेड कांस्टेबल के परिवार को देगी 1 करोड़ का मुआवजा

सोनिया गांधी ने भी लोगों को उकसाया 

उन्होंने कहा कि दिसंबर में ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने कहा था कि 'जब कभी किसी भी व्यक्ति,समाज,देश की जिंदगी में कभी ऐसा वक्त आता है कि उसे इस पार या उस पार का फैसला लेना होता है'। इस बयान के अगले ही दिन शाहीन बाग आंदोलन खड़ा हो जाता है। खेमचंद शर्मा ने कहा कि देश को जानने का हक है कि क्या ऐसे बयान गैर जिम्मेदाराना नहीं है? उन्होंने हाल ही में वारिस पठान के बयान को लेकर भी चिंता जताते हुए कहा कि आखिर क्यों नहीं उन पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है।

comments

.
.
.
.
.