Friday, May 07, 2021
-->
BJP leader Kirit Soumaiya accuses Transport Minister of making sensational allegations ALBSNT

थम नहीं रहीं उद्धव की मुश्किलें, किरीट सौमैया ने परिवहन मंत्री पर लगाया सनसनीखेज आरोप

  • Updated on 4/17/2021

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। महाराष्ट्र (Maharashtra) में उद्धव ठाकरे की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। आलम तो यह है कि उद्धव सरकार एक मुश्किल से जैसे-तैसे निकलती है कि दूसरा मुद्दा उठाकर विपक्षी दल बीजपी महाविकास अघाड़ी गठबंधन को असहज कर देती है। दरअसल बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने राज्य के परिवहन मंत्रालय में 500 करोड़ रुपये के घोटाले का सनसनीखेज दावा कर दिया है। उन्होंने अपने आरोप में सीधे राज्य परिवहन मंत्री अनिल परब, परिवहन आयुक्त और वर्धा के डिप्टी आरटीओ पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने सीबीआई जांच की मांग की है। जिसके बाद राज्य में खलबली मच गई है।

फिर से लौटा Lockdown का दौर! घर में दुबके लोग और थम गई दिल्ली की सड़कें...

किरीट ने जारी किया वीडियो

बता दें कि बीजेपी नेता ने अपने दावे के समर्थन में एक वीडियो भी जारी किया है। उन्होंने कहा है कि राज्य में तबादले से लेकर प्रमोशन तक में 25 लाख से लेकर एक करोड़ रुपये तक वसुल किये गए है। किरीट सौमेया ने कहा कि अनिल परब के इन अधिकारियों के साथ सांठगांठ जगजाहिर है। जिस कारण ही गैर कानूनी तरीके से करोड़ों रुपये वसुल किये गए है। जिसकी तत्काल जांच सीबीआई से की जानी चाहिये। ताकि उद्धव सरकार के काले कारतूत पर से पर्दाफाश हो सकें।

Corona विस्फोट! आज पीएम मोदी करेंगे बढ़ते केस पर मंत्रियों-अफसरों के साथ चर्चा,अटकलें तेज

जब अनिल देशमुख के कारण शर्मसार हुए उद्धव...

मालूम हो कि कुछ ही दिन पहले सीएम उद्धव ठाकरे सरकार के लिये तब शर्मसार स्थिति हो गई जब पूर्व मुंबई कमिश्नर परमवीर सिंह ने तत्कालीक गृह मंत्री अनिल देशमुख पर सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये के वसुली के लिये दवाब बनाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उद्धव ठाकरे की काफी किरकिरी भी हुई थी। हालांकि बाद में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के हस्तक्षेप के बाद अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। लेकिन फिर से बीजेपी ने अनिल परब पर घोटाले का आरोप लगाकर उद्धव सरकार के लिये नई परेशानी पैदा कर दी है।

 

comments

.
.
.
.
.