Sunday, Jan 23, 2022
-->
bjp-leader-narayan-rane-mumbai-claiming-sushant-was-killed-prsgnt

महाराष्ट्र के पूर्व CM ने लगाए सनसनीखेज आरोप- दिशा को रेप करके मारा गया, सुशांत की भी हुई है हत्‍या

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां इस केस में बिहार और मुंबई पुलिस आमने-सामने आ गई है तो वहीँ इस मामले में राजनीतिक पार्टियां भी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप करने में लगी है।

बिहार सरकार ने जहां सीबीआई जांच के लिए सहमती दी है तो वहीँ मुंबई सरकार ने इससे सहमत नहीं है। इस बीच बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने सुशांत केस में बड़ा और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनकी हत्या की गई है।

नारायण राणे ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए सवाल उठाए कि 'शिवसेना सरकार किसे बचाने की कोशिश कर रही है। सुशांत के साथ पार्टी में कौन था, सूरज पंचोली की पार्टी में कौन-कौन आया था, उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है?

उन्होंने सवाल किया कि सुशांत के बंगले के बगल में डिनो मॉरिया के बंगले में कौन-कौन आया था? इस सब की जांच क्यों नहीं हो रही है, ये सब क्‍यों छुपाया जा रहा है और अधिकारी किसे बचाने की कोशिश में लगे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने लगाए आरोप- सबूतों को नष्ट कर देना चाहती है मुंबई पुलिस

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती गायब हो गई है। पुलिस को भी उसके बारे में पिछले कुछ दिनों से जानकारी नहीं है। दिशा का केस बंद कर दिया गया क्यों? दिशा का पहले रेप किया गया, फिर उसकी हत्या हुई, उसने सुसाइड नहीं किया। पुलिस क्यों चुप है क्या छुपा रही है। ये सरकार गुनहगारों को बचाने में लगी है। उन्होंने कहा कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके।

बताते चले कि सुशांत की आत्महत्या से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा ने भी सुसाइड किया था लेकिन अब उसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस द्वारा दिशा की फाइल डिलीट होने की बात कहना और केस बंद किया जाना, सभी को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.