Tuesday, Sep 28, 2021
-->
BJP leader Radha Mohan Singh meets Governor amid speculation expansion in UP cabinet rkdsnt

यूपी कैबिनट में विस्तार की अटकलों के बीच राज्यपाल से मिले भाजपा नेता राधा मोहन सिंह

  • Updated on 6/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कैबिनेट विस्तार के कयासों के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की है। इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा के शीर्ष नेताओं ने लखनऊ में समीक्षा बैठक भी की थी। तभी से अटकलें तो हो गई हैं कि योगी कैबिनेट का विस्तार हो सकता है।

 अखिलेश बोले- कोरोना मौत के मामलों को छिपा मुआवजे से बचना चाहती है योगी सरकार


राधा मोहन सिंह ने आज राज्यपाल से मुलाकात के बाद बताया कि सरकार में कई पद खाली पड़े हैं, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला सीए योगी आदित्यनाथ ही लेंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही कैबिनेट विस्तार का ऐलान हो सकता है। हालांकि राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल के साथ मुलाकात को शिष्टाचार भेंट ही करार दिया। उन्होंने कहा कि जब से मैं यूपी का प्रभारी बना हूं, तब से ही राज्यपाल से मुलाकात नहीं हुई है। सिंह को पिछले साल नवंबर में भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई का प्रभारी बनाया गया था।

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिया कोरोना टीकाकरण नीति पर दस्तावेज पेश करने का निर्देश

सीएम के सवाल पर राधा मोहन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ बेहतर काम कर रहे हैं। सभी उनका लोहा मानते हैं और कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से काम किया है, यह सब जानते हैं। सिंह ने कहा, "भाजपा संगठन और यूपी सरकार ठीक काम कर रही है, यह पार्टी की सबसे मजबूत इकाई है। साथ ही यह सरकार काफी पापुलर है।"  

कोरोना मौतों पर केजरीवाल से पात्रा ने पूछे सवाल, सिसोदिया ने वैक्सीन पर भाजपा को घेरा

बता दें कि पंचायत चुनाव में खाराब रिजल्ट के बाद से ही भाजपा की नींदें उड़ी पड़ी हैं। उधर, किसान आंदोलन और कोरोना में खराब सिस्टम ने भी भाजपा की योगी सरकार खराब की है। इसको लेकर संघ भी काफी चिंतित है। ऐसे में पार्टी नेतृत्व और संघ नेताओं में चर्चा भी हुई थी। खास बात यह है कि कई विधायक भी सीएम योगी की कार्यशैली से खुश नहीं हैं। ऐसे में पीएम मोदी के भरोसेमंद अरविंद शर्मा को कैबिनेट में जगह मिल सकती है। 

कोरोना के कारण भारत में फंसे विदेशियों के वीजा की अवधि बढ़ाई गई 

comments

.
.
.
.
.