Wednesday, Jun 19, 2019

बीजेपी नेता सतपाल सिंह सत्ती ने मंच से राहुल गांधी को दी गाली

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह (Satpal Singh Satti) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह राधुल गांधी (rahul gandhi) के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए साफ नजर आ रहे हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनका पूरा परिवार जमानत पर बाहर है, लेकिन वह मोदी जी को चोर कह रहे हैं। ऐक ऐसा व्यक्ति जो खुद जमानत पर बाहर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है।

कांग्रेसी नेता का गैर जिम्मेदाराना बयान, कहा- मोदी ने प्लान करके करवाया पुलवामा अटैक

यह वीडियो शिमला के सोलन के रामशहर में सतपाल सिंह (Satpal Singh Satti)  द्वारा रविवार को की गई रैली का है।  अपने भाषण में उन्होंने सोनिया गांधी (sonia gandhi) पर की गई किसी शख्स की टिप्पणी को भी पढ़ा, जिसमें सोनिया गांधी के लिए गाली का इस्तेमाल किया गया था।

प्रियंका गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा स्थगित

मामले के तूल पकड़ लेने के बाद सतपाल सिंह ने इसपर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वीडियो को गलत ढंग से शेयर किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (kuldeep singh rathore) ने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जा सकती और उन्हें पद से हटाया जाना चाहिए।

शरद यादव बोले- अगर मोदी सत्ता में आए तो गोली मरवा दूंगा

उन्होंने कहा, 'लोगों में गुस्सा है। देश की संस्कृति की बात करने वाले तथाकथित लोग अपनी हार को देखकर बौखला गए हैं और इतनी अश्लील भाषा का उपयोग कर रहे हैं। हमने तय किया है कि हम मंगलवार 11 बजे पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेंगे। हम प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से मांग करते हैं कि देश की जनता से माफी मांगें और अपने प्रदेश अध्यक्ष को तुरंत बर्खास्त करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.