Tuesday, Dec 07, 2021
-->
bjp leader ticketcock star sonali phogat beat government employee with slipper rkdsnt

BJP नेत्री सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

  • Updated on 6/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ और चप्पल से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाली ने हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के कर्मी को थप्पड़ मारा है। खास बात यह है कि सोनाली ने पुलिस की मौजूदगी में कर्मचारी को चप्पल से पीटा है। पीटने के बाद उन्होंंने पुलिसकर्मी से कहा कि इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करो। 

केजरीवाल ने बढ़ते कोरोना मामलों के बाद दिल्लीवासियों से की खास अपील

सोनाली फोगाट के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सोनाली फोगाट कर्मचारी को थप्पड़ मार रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में वे चप्पल से कर्मचारी को पीट रही हैं। 

अमानतुल्लाह खान बोले- ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सजा मिली है

अभी साफ नहीं हुआ है कि सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को क्यों पीटा। लेकिन वीडियो में सोनाली कहती नजर आ रही हैं कि तेरी हिम्मत कैसे हुई इस तरह से बोलने की। क्या तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं?

तबलीगी जमात प्रकरण से जुड़े 2200 विदेशी नागरिकों को सरकार ने काली सूची में डाला

कहा जा रहा है कि विवाद मार्केट में एक शेड बनाने को लेकर पैदा हुआ था। सोनाली किसानों के मुद्दा लेकर कर्मचारी के पास गई थीं, जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। दोनों पक्षों के बीच में आरोप-प्रत्यारोप का दौर बाद में मारपीट पर आ गया। अभ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना से मौत के मामालों पर भाजपा सरकार पर बोला हमला

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.