Friday, Dec 13, 2019
bjp leader visits hospital to meet shiv sena leader sanjay rauts deteriorating health

शिवसेना नेता संजय राउत के बिगड़े स्वास्थ्य पर मिलने अस्पताल पहुंचे बीजेपी नेता

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Rauat) के लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनसे मिलने न सिर्फ खुद उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) पहुंचे बल्कि शरद पवार (Sharad Pawar) ने भी वहां जाकर उनके अच्छे होने की कामना की है। इस बीच बीजेपी नेता आशिष शेलार (Ashish Shellar) ने भी लीलावती अस्पताल में संजय राउत से मुलाकात करके हालचाल जाना है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक यह मुलाकात सिर्फ बीजेपी (Bjp) नेता के संजय राउत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताने तक थी। सोमवार को संजय राउत को सीने में दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

महाराष्ट्र: सरकार गठन को लेकर झटका खाने के बाद राउत ने कहा ‘हम कामयाब होंगे’

उद्धव ठाकरे के करीबी है संजय राउत    
मालूम हो कि राज्य में तेजी से बदल रही राजनीतिक घटनाक्रम में संजय राउत की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कारण जिस समय शिवसेना का सरकार बन जाना चाहिये था उस समय सरकार के गठन को लेकर ही सहमति नहीं बन पा रही है। जिससे शिवसेना शायद सबसे कमजोर स्थिति में पहुंच गई है। संजय राउत ही वहीं व्यक्ति है जिन्होंने बीजेपी से रिश्ता तोड़ने के लिये उद्धव ठाकरे को मनाया था। इसके साथ ही शिवसेना को विकल्प के तौर पर एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की सलाह दी है।
 

पवार के पेंच से उद्धव को सीएम बनने के लिये करना पड़ सकता है इंतजार

शिवसेना के लिये सरकार बनाने की राह आसान नहीं
लेकिन बदले हुए हालात में शिवसेना की राह आसान नहीं है। कांग्रेस और एनसीपी अभी-भी शिवसेना के तेवर को देखते हुए उसके साथ सरकार बनाने पर आम सहमति नहीं बना पा रही है। जिससे सरकार बनने में देरी हो रही है। इसके अलावा एनसीपी ने शिवसेना को ढ़ाई-ढ़ाई साल के फॉर्मूला के साथ चलने का सलाह दिया है। जिसको लेकर भी गतिरोध पैदा हो गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.