Sunday, Apr 21, 2019

उत्तराखंड के भाजपा नेताओं की दूसरे प्रदेशों में लगी चुनाव ड्यूटी

  • Updated on 4/14/2019

देहरादून/ब्यूरो। उत्तराखंड (uttarakhand) में लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के बाद अब भाजपा नेताओं की ड्यूटी दूसरे प्रदेशों में लगाई गई है। भाजपा (bjp)की प्रदेश इकाइयों की ओर से भेजी गई डिमांड के आधार पर उत्तराखंड के नेताओं को अन्य प्रदेशों में भेजा जा रहा है।

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री धन सिंह रावत (dhan singh rawat) छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के लिए रवाना हो चुके हैं। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए धन सिंह के अलावा राज्य के अन्य 18 नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक (madan kaushik) उड़ीसा में चुनाव प्रचार करेंगे। मदन कौशिक के साथ उत्तराखंड से 12 नेताओं की टीम भेजी जा रही है।

परिवहन मंत्री यशपाल आर्य (yashpal arya) के अलावा 29 नेता दिल्ली में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। हिमाचल प्रदेश में विधायक खजानदास और विनोद कंडारी के साथ ही 32 नेता चुनाव का काम देखेंगे। यूपी के चुनाव में उत्तराखंड के 29 नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल भी यूपी में चुनाव प्रचार करेंगे।


मंत्रियों और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ( harish rawat )भी अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। भाजपा की ओर से नेताओं की सूची बनाई जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट (ajay bhatt) ने बताया कि इस काम के लिए उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरौला को जिम्मेदारी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.