Wednesday, Dec 07, 2022
-->
bjp-leaders-pay-tribute-to-cds-bipin-rawat-s-death-uhf-demands-probe

सीडीएस बिपिन रावत की मृत्यु पर भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि,यूएचएफ ने जांच की मांग की

  • Updated on 12/9/2021


नई दिल्ली / टीम डिजिटल। भाजपा नेताओं ने सीडीएस बिपिन रावत सहित 12 अन्य की आकस्मिक मृत्यु पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने सीडीएम बिपिन रावत की मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। सांसद रामदास तड़स ने कहा कि सीडीएस सीमा पार पहुंचे तो जवानों का साहस बढ़ाया। वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि जनरल रावत हमेशा याद आएंगे। पूर्वांचलम मोर्चा प्रदेश मंत्री एस.राहुल ने कहा कि फौजी मुल्क की हिफाजत का कत्र्तव्य हर हाल में निभाता है। नार्थ एवेन्यु में उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। 

किसानों के घर लौटने से उत्साहित मंत्री बालियान, बोले- चुनावों में मिलेगी मदद 

उधर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के अध्यक्ष जयभगवान गोयल ने सीडीएम बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि आधुनिक तकनीक से लैस शक्तिशाली हेलीकॉप्टर के  दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उनकी अध्यक्षता में शांति की प्रार्थना भी की गई और 2 मिनट का मौन धारण करके उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। गोयल ने कहा कि बिपिन रावत की बहादुरी और देश की सुरक्षा में उनके योगदान को हर भारतवासी को सदैव  गौरवांवित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि आधुनिक तकनीक से लैस वायु सेना के शक्तिशाली हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से प्रत्येक देशवासी अचंभित है और इस दुर्घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.