Friday, May 07, 2021
-->
bjp-leaders-protest-madan-sharma-retired-navy-officer-shiv-sena-workers-mumbai-prsgnt

शिवसैनिकों की जमानत पर बीजेपी का विरोध, फडणवीस ने साधा निशाना, भड़की कंगना....

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ शिवसैनिको (ShivSena) की मारपीट के बाद एकबार फिर शिवसेना सवालों के घेरे में है। वहीं हमला करने के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना के सभी 6 कार्यकर्ताओं को जमानत मिल गई है जिसके बाद पूर्व अधिकारी के परिवार ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। 

शिवसेना के कार्यकर्ताओं को पुलिस स्टेशन से ही जमानत दे दी गई, जिसे लेकर महाराष्ट्र पुलिस का तर्क है कि जो सेक्शन एफआईआर में था, उसमें 7 साल से कम की सज़ा है, इसलिए उन्हें पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई। 

पूर्व अफसर को पीटने वाले शिवसैनिकों को 14 घंटे में मिली जमानत, सुरक्षा को लेकर परिवार ने जताई चिंता

वहीं, पूर्व अधिकारी के परिवार ने जमानत पर सवाल उठाए हैं। मदनशर्मा के बेटे सनी शर्मा और बेटी ने गुंडाराज का आरोप लगाते मदन शर्मा के बेटे सन्नी शर्मा ने कहा कि वो इन गिरफ्तारियों से हम संतुष्ट नहीं हैं। हम महाराष्ट्र में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए और दोबारा चुनाव होना चाहिए। 

रिटायर्ड पूर्व अधिकारी ने कहा कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा में लगा दी है। महाराष्ट्र सरकार को लेकर कहा कि इस तरह की सरकार को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है। 

देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर प्रहार, कहा- दाऊद का घर छोड़ दिया, कंगना का तोड़ दिया

उधर, इस मामले में, पहले से ही शिवसेना के खिलाफ हमलावर कंगना रनौत ने गुस्सा जाहिर किया है। उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर घटना को शर्मनाक बताया है। 

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस ने भी ट्वीट कर शिवसेना पर निशाना साधा है। 

बता दें कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने 62 साल के सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को इसलिए पीट दिया गया क्योंकि मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

इस मारपीट का सीसीटीवी भी सामने आय़ा, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब आरोपी शिवसेना के कार्यकर्ताओं की 14 घंटे के भी रिहाई के बाद मामला और गरमा गया है। इस मामले के बाद एक सवाल फिर महाराष्ट्र में सुरक्षा का मुद्दा उठ खड़ा हुआ है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.