Thursday, Feb 25, 2021
-->
bjp-leadership-calls-biplab-deb-to-cancel-his-13-december-rally-amid-ruckus-in-state-unit-prsgnt

त्रिपुरा में दो हिस्सों में बंटे BJP के विधायक, नड्डा ने CM बिप्लब देब को रैली रद्द करने को कहा

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय नेतृत्व ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब से उनकी आगामी 13 दिसंबर को होने वाली जनसभा को रद्द करने के लिए कहा है। बीजेपी के विधायकों का एक खेमा सीएम बिप्लब देब के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। जिसको देखते हुए सीएम देब की ओर से की जाने वाली जनसभा उनके शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रही है।

इस बारे में बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और त्रिपुरा के प्रभारी विनोद सोनकर ने कहा है कि बिप्लब देब को इस बारे में जानकारी दे दी गई थी कि उन्हें ऐसा कोई कार्यक्रम करने की आवश्यकता नहीं है। सोनकर ने कहा, ‘त्रिपुरा की जनता ने बीजेपी को अपना आशीर्वाद दिया है और मुख्यमंत्री को उनकी सेवा करते रहना चाहिए। पार्टी संगठन में यदि कोई मुद्दा है तो उसका समाधान निकाल लिया जाएगा।’

पश्चिम बंगाल में रैली के दौरान पुलिस के साथ BJP कार्यकर्ताओं की झड़प, गोली चलने से एक की मौत

इससे पहले सीएम बिप्लब देब ने कहा था कि वह अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में 13 दिसंबर को एक जनसभा करेंगे और इसमें जनता से उनके सीएम बने रहने को लेकर सवाल करेंगे। उन्होंने कहा कि वो पूछेंगे कि उन्हें मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए या नहीं।

देब के इस बयान के बाद सोनकर ने बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा से सीएम देब के बारे में बात की थी। जिसके बाद ही नड्डा ने सीएम देब से बात की और उन्हें जनसभा के जैसा कोई भी कार्यक्रम करने से मना कर दिया गया।

मोदी सरकार पर सख्त राहुल गांधी बोले - किसानों के पीछे खड़ा है पूरा विपक्ष 

बताते चले कि त्रिपुरा के प्रभारी विनोद सोनकर ने पिछले दिनों त्रिपुरा का दौरा किया था। इस दौरान सीएम देब के खिलाफ पार्टी के ही विधायकों के एक खेमे ने नारेबाजी की थी और उन्हें पद से हटाने की मांग उठी थी। इससे पहले भी, बीजेपी विधायकों के एक गुट ने देब को हटाने की मुहिम चलाते हुए दिल्ली में डेरा डाला था।

इनमें से कई नेताओं ने बीजेपी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात में पार्टी के एक नेता ने सीएम देब की प्रतिक्रिया को उनकी भावुकता करार दिया था और कहा था कि सीएम देब को ऐसे किसी कार्यक्रम की घोषणा नहीं करनी चाहिए थी।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.